Samsung New Smart TV Review: सैमसंग ने लॉन्च किया धांसू फीचर्स वाला 4K स्मार्ट टीवी

Samsung New Smart TV Review: सैमसंग ने हाल ही में अपने तगड़े फीचर्स वाले नई स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। इस टीवी को कंपनी ने अल्ट्रा-स्लिम डिजाइन के साथ मार्केट में उतारा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 8 Sep 2024 4:04 AM GMT
Samsung Crystal 4K Dynamic TV
X

Samsung Crystal 4K Dynamic TV 

Samsung Smart TV: सैमसंग ने हाल ही में अपने तगड़े फीचर्स वाले नई स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। इस टीवी को कंपनी ने अल्ट्रा-स्लिम डिजाइन के साथ मार्केट में उतारा है। वहीं कंपनी द्वारा हाल ही में लॉन्च की गई इस टीवी की कीमत भी काफी कम है। कंपनी ने भारत में Crystal 4K Dynamic TV को उतारा है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Crystal 4K Dynamic TV के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Crystal 4K Dynamic TV के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Crystal 4K Dynamic TV Features, Price And Review):

Crystal 4K Dynamic TV के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Crystal 4K Dynamic TV Features, Price And Review) की बात करें तो इस टीवी के फीचर्स काफी तगड़े हैं। कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी में 4K फीचर्स के साथ डायनामिक क्रिस्टल कलर टेक्निक दी गई, जिससे टीवी में यूजर्स को काफी नैचुरल तस्वीरें दिखाई दे सके। साथ ही इस टीवी में एचडीआर और कंट्रास्ट एन्हांसर भी मौजूद है।

ये नई स्मार्ट टीवी बिक्सबी और अमेज़न एलेक्सा जैसे वॉइस असिस्टेंट के साथ आता है। इस टीवी का डिजाइन भी काफी पतला है। टीवी के साथ सैमसंग टीवी प्लस भी आता है, जिससे बिना किसी सब्सक्रिप्शन या सेटअप के कई सारे फ्री चैनल देख सकते हैं। इस नई टीवी में शानदार साउंड क्वालिटी के साथ OTS लाइट टेक्निक भी है, जिससे यूजर्स को काफी डिजिटल और क्लीयर आवाज सुनाई देगी। इस टीवी के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं।


Crystal 4K Dynamic TV की कीमत (Crystal 4K Dynamic TV Price):

Crystal 4K Dynamic TV की कीमत (Crystal 4K Dynamic TV Price) की कीमत की बात करें तो सैमसंग द्वारा टीवी को दो साइज़ में लॉन्च किया गया है। इस टीवी को कंपनी ने 43 इंच और 55 इंच साइज में मार्केट में उतारा है। 43 इंच की कीमत करीब 41,990 रुपए और 55 इंच की कीमत करीब 49,990 रुपए है। इस टीवी को कंपनी की आधिकारीक वेबसाइट के साथ ई-कॉमर्स साइट अमेजन (Amazon) से खरीदा जा सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story