×

Samsung Galaxy S23 Ultra Camera: लॉन्च से पहले सामने आया सैमसंग एस23 अल्ट्रा के कैमरा फीचर्स, जाने क्या है खास

Samsung Galaxy S23 Ultra Camera: शॉर्ट वीडियो से कैप्चर किया गया, सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा के स्पेस जूम फीचर पर प्रकाश डाल रहा है। ब्रांड सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा के साथ बेहतर नाइट-टाइम फोटोग्राफी/वीडियोग्राफी अनुभव का भी संकेत दे रहा है। डिवाइस में 200MP का मुख्य कैमरा, 12MP का सेकेंडरी कैमरा और कुछ टेलीफोटो कैमरे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Jan 2023 5:34 AM GMT
Samsung Galaxy S23 Ultra Camera
X

Samsung Galaxy S23 Ultra Camera(photo-social media)

Samsung Galaxy S23 Ultra Camera: सैमसंग आगामी गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान अपने सैमसंग गैलेक्सी S23 फ्लैगशिप सीरीज़ के स्मार्टफोन लॉन्च करेगा, जो 1 फरवरी को होने वाला है। लॉन्च से पहले, ब्रांड ने उपकरणों के आगमन को टीज़ करना शुरू कर दिया है और अपने आगामी फ्लैगशिप लाइनअप की प्रमुख विशेषताओं का प्रचार करना शुरू कर दिया है। ब्रांड ने हाल ही में एक नया YouTube शॉर्ट्स वीडियो अपलोड किया है, जो इसके सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा स्मार्टफोन की स्पेस ज़ूम और नाइट मोड क्षमताओं को बताता है।

सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा कैमरा

शॉर्ट वीडियो से कैप्चर किया गया, सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा के स्पेस जूम फीचर पर प्रकाश डाल रहा है। ब्रांड सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा के साथ बेहतर नाइट-टाइम फोटोग्राफी/वीडियोग्राफी अनुभव का भी संकेत दे रहा है। प्रभावशाली कैमरा विशेषताओं के साथ फ़्लैगशिप लॉन्च करने के ब्रांड के इतिहास को देखते हुए, हम निश्चित रूप से सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा से अपने पूर्ववर्ती की तुलना में कुछ उल्लेखनीय सुधार लाने की उम्मीद कर सकते हैं, जिसकी अपने आप में कई लोगों द्वारा प्रशंसा की गई थी, कैमरा बहुत ही कमाल होने वाला है। 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो स्नैपर और 10-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप जूम कैमरा मिलेगा. फोन Android 13 OS पर चलेगा, Samsung Galaxy S23 Ultra चार कलर (ब्लैक, पिंक, बेज और ग्रीन) में आएगा, जिसकी तस्वीर भी सामने आ चुकी है।

Samsung Galaxy S23 Ultra में 6.8-इंच QHD 120Hz रिफ्रेश रेट सुपर AMOLED डिस्प्ले की सुविधा दी गई है। डिवाइस एक स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जिसे संभवतः 12GB रैम और 1TB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। कहा जाता है कि डिवाइस में 200MP का मुख्य कैमरा, 12MP का सेकेंडरी कैमरा और कुछ टेलीफोटो कैमरे हैं। बैटरी के संदर्भ में, सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में 45W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की बात कही गई है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story