×

Smartphone Offer Discount: इन तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन पर मिल रहे बंपर डिस्काउंट और ऑफर

Smartphone Offers Discounts: अगर आप 10 हजार से भी कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो कई कम्पनियां अपने स्मार्टफोन्स पर ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट दे रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 April 2024 2:49 PM GMT
Smartphone Offer Discount: इन तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन पर मिल रहे बंपर डिस्काउंट और ऑफर
X

Smartphone Offers Discounts: अगर आप तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन को कम बजट में खरीदना चाहते हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद हैं। खासकर अगर आप 10 हजार से भी कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो कई कम्पनियां अपने स्मार्टफोन्स पर ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट दे रही है। तो ऐसे में आइए जानते हैं कौन कौन से स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं बंपर डिस्काउंट और ऑफर:

इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहे बंपर डिस्काउंट और ऑफर (Smartphones Big Discounts And Offers):

अगर आप कम बजट में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Realme C53, Poco M6 5G और Moto g24 Power को आप अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। इन तीनों फोन पर भारी छूट मिल रहा है।

Moto g24 Power की कीमत और ऑफर (Moto g24 Power Price And Discounts or offers):

Moto g24 Power फोन पर कंपनी बंपर डिस्काउंट दे रही है। दरअसल फ्लिपकार्ट बिग बचत डेज सेल में ये स्मार्टफोन 4000 रुपए की फ्लैट डिस्काउंट के बाद 7,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। बता दें इस फोन के 4GB+128 GB वेरिएंट पर बंपर ऑफर मिल रहा है। मोटोरोला जी 24 पावर के 8GB+128GB वेरिएंट इस समय 8,999 रुपए में उपलब्ध है। इसके अलावा SBI, Axis, ICICI Banks क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदने पर 1000 की छूट अलग से मिल रही है। जिसके बाद इस फोन की कीमत 6,999 रुपए रह जाएगी। उतना ही नहीं फोन पर एक्सचेंज ऑफर के साथ ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है।


Poco M6 5G की कीमत और ऑफर (Poco M6 5G Price And Discounts or offers):

अगर आप पोको का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास बहुत अच्छा मौका है। Poco M6 5G स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर बेस्ट सेलर बना हुआ है। इस फोन को 9,499 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। ये फोन 1,584 रुपए प्रति महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी उपलब्ध है। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस फोन को खरीदने के लिए एक्सचेंज ऑफर का भी ऑप्शन दे रहा है।

Realme C53 की कीमत और ऑफर (Realme C53 Price And Discounts or offers):

अगर आप Realme के फैन हैं तो आपके पास अभी बेस्ट मौका है इस कंपनी के फोन को खरीदने का। दरअसल फ्लिपकार्ट सेल में Realme C53 पर भारी छूट मिल रहा है। जिसका फायदा उठाकर इस फोन को 10 हजार रुपए से कम कीमत में खरीदा जा सकता है। बता दें 108MP कैमरा से लैस यह रियलमी फोन फ्लिपकार्ट बिग बचत डेज सेल (Flipkart Big Bachat Days Sale) में 3000 रुपए तक की छूट पर उपलब्ध है। इस फोन को ₹8,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। साथ ही इस फोन को 317 रुपए प्रति महीने की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। Realme C53 को फ्लिपकार्ट सेल की आखिरी तारीख 7 अप्रैल तक कम कीमत में खरीद सकते हैं। बता दें कि, आप इन सभी फोन्स को कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ खरीद सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story