×

Best smartphone Deals: ऐमज़ॉन सेल के दौरान ये आधे से भी कम दाम में मिल रहे हैं ये स्मार्टफोन, देखें लिस्ट

Amazon Great Indian Festival Sale: ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का हिस्सा स्मार्टफोन पर सभी अद्भुत सौदों पर नज़र डालने का समय आ गया है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 Oct 2023 2:15 AM GMT (Updated on: 7 Oct 2023 2:15 AM GMT)
Best smartphone Deals
X

Best smartphone Deals(Photo-social media)

Amazon Great Indian Festival Sale: ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का हिस्सा स्मार्टफोन पर सभी अद्भुत सौदों पर नज़र डालने का समय आ गया है। यह सेल 8 अक्टूबर को लाइव होने वाली है, जिसमें 7 अक्टूबर को प्राइम मेंबर्स के लिए अर्ली एक्सेस उपलब्ध होगा, और यह आपके लिए सामान्य से कम खर्च करते हुए नए फोन में अपग्रेड करने का सुनहरा अवसर है। ऐमज़ॉन ने आईफोन 13 सहित वहां उपलब्ध कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन पर शानदार सौदे किए हैं। और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किफायती, मिड-रेंज या प्रीमियम फ्लैगशिप सेगमेंट में डिवाइस की तलाश कर रहे हैं, वहां सौदे होने वाले हैं। हर जगह फायदा उठाया गया हम यहां सबसे अच्छे स्मार्टफोन सौदे साझा करने के लिए हैं जो 7 अक्टूबर से आपके लिए उपलब्ध होंगे (यदि आप प्राइम सदस्य हैं) ताकि आप पहले से ही अपने पसंदीदा आइटमों को इच्छा सूची में डाल सकें या उन्हें कार्ट में जोड़ सकें। ध्यान रखें कि जिन कीमतों का हम नीचे उल्लेख कर रहे हैं, वे सेल लाइव होने के बाद ऑन हो जाएंगी।

Apple iPhone 13

Apple iPhone 13 को इससे पहले कभी भी इतनी कम कीमत पर पेश नहीं किया गया है और यही बात इसे आकर्षक बनाती है। इसका सीपीयू और कैमरे दो प्रमुख पहलू हैं जो इसे इस खरीदारी के मौसम में एक आदर्श खरीदारी बनाते हैं। iPhone 13 बिजली की तेजी से चलने वाली A15 बायोनिक चिप पर चलता है, आश्चर्यजनक फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी है जिसे इसके दोहरे 12MP कैमरों के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है। चाहे दिन हो या रात, आप iPhone 13 से तेज, इमेज की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा, इसके डॉल्बी विजन वीडियो सिनेमा-स्तरीय स्पष्टता प्रदान करते हैं। फोन एक सिनेमैटिक मोड के साथ भी आता है जो आपको फिल्मों में उपयोग की जाने वाली कई कैमरा ट्रिक्स का लाभ उठाने देता है। 6.1 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर ओएलईडी डिस्प्ले डिवाइस पर अपना स्थान बनाता है, जो आश्चर्यजनक एचडीआर दृश्य और शानदार आउटडोर दृश्यता प्रदान करता है।

Samsung Galaxy M34 5G

गैलेक्सी M34 5G अपने 50MP नो शेक कैम अनुभव से आश्चर्यचकित करता है जो उन लोगों के लिए आदर्श है जो रील्स बनाने के लिए नियमित रूप से वीडियो कैप्चर करते हैं। यह सुविधा फोटोग्राफी विभाग में धुंधलेपन को खत्म करने में भी मदद करती है जो कभी-कभी कम रोशनी वाली तस्वीरों में परेशानी पैदा करती है। गैलेक्सी M34 5G का अन्य बड़ा आकर्षण इसका 120Hz सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जो उच्च चमक स्थितियों के तहत दृश्यता और रंग प्रजनन में सुधार के लिए विज़न बूस्टर तकनीक के साथ आता है। 5nm Exynos 1280 प्रोसेसर को अपनाने के कारण इस फोन का प्रदर्शन भी एक उच्च बिंदु है, जो 8GB तक रैम द्वारा समर्थित है। और फिर इसमें 6,000mAh की बड़ी बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 2 दिनों तक चलने के लिए पर्याप्त है।

realme Narzo 60X

15,000 रुपये से कम मूल्य वर्ग में, रियलमी नार्ज़ो 60X अपने उन्नत स्पेक्स के साथ अपने कड़ी टक्कर देता है। इसकी सबसे उल्लेखनीय विशेषताओं में इसका 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है जो इसकी 5,000mAh बैटरी को केवल 29 मिनट में 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देता है। मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट को अपनाने के कारण डिवाइस द्वारा बहुत तेज़ गति की पेशकश की जाती है, जो 6nm निर्माण प्रक्रिया के साथ बनाई गई है। रियलमी नार्ज़ो 60X फोटोग्राफी विभाग में भी चमकता है, क्योंकि इसमें 50MP AI कैमरा है जो कम रोशनी वाले वातावरण में अविश्वसनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन करता है। यह FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच के बड़े डिस्प्ले पर अपने दृश्य प्रदर्शित करता है।

Motorola Razr 40 Ultra

2000 के दशक में फ्लिप फोन बहुत लोकप्रिय थे और उस दौरान मोटो रेज़र सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले उपकरणों में से एक था। रेज़र 40 अल्ट्रा आपको आधुनिक मोड़ के साथ एक समान अनुभव देने के लिए मोटोरोला का प्रयास है। यह फोन के 6.9-इंच फोल्डेबल AMOLED डिस्प्ले द्वारा संभव बनाया गया है जो 165Hz रिफ्रेश रेट और 1,400 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। वह सब कुछ नहीं हैं; इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3.6 इंच का बड़ा बाहरी डिस्प्ले भी है, जो न केवल महत्वपूर्ण जानकारी और सूचनाएं प्रदान करता है बल्कि फुल-स्केल ऐप्स भी चलाता है। आप इस डिवाइस से दमदार परफॉर्मेंस की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि यह स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर और 8GB रैम से लैस है। इसकी पिछली सतह पर, इस मोटोरोला फोन में 12MP का मुख्य कैमरा और 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है, दोनों का उपयोग फ्लिप फोन डिज़ाइन के कारण सेल्फी खींचने के लिए किया जा सकता है। और इसके बावजूद, डिवाइस में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Honor 90

ऑनर 90 को पेश करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि यह 200MP मुख्य कैमरे वाला 40,000 रुपये से कम कीमत वाला फोन है। इसका मतलब है सभी प्रकाश स्थितियों में आश्चर्यजनक तस्वीरें और वीडियो। आकांक्षी फ़ोटोग्राफ़रों को ऑनर ​​90 से बहुत उम्मीदें हैं और यही बात सेल्फी के शौकीनों के लिए भी लागू होती है, क्योंकि इसमें 50MP का फ्रंट कैमरा है। फोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट पर चलता है, जो शानदार रोजमर्रा का प्रदर्शन प्रदान करता है। और इसमें एक भव्य डिस्प्ले भी है, चारों कोनों पर कर्व्स हैं जो इसके विसर्जन स्तर को बढ़ाते हैं। यह 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.7 इंच का बड़ा AMOLED पैनल है। यह डिस्प्ले 3,840 हर्ट्ज की पल्स चौड़ाई मॉड्यूलेशन (पीडब्लूएम) डिमिंग का भी दावा करता है, जो आंखों के तनाव को कम करते हुए अधिक आरामदायक और झिलमिलाहट मुक्त देखने का अनुभव सुनिश्चित करता है। इसके अतिरिक्त, ऑनर 90 के अंदर 5,000mAh की बैटरी है, जो 66W पर चार्ज होती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story