×

Sonic Lamb Headphones Review: सोनिक लैम्ब हेडफ़ोन रिव्यु, जाने डिज़ाइन साउंड क्वालिटी और फीचर्स

Sonic Lamb Headphones Review: रैप्चर इनोवेशन के लोग मूल रूप से चाहते हैं कि आप न केवल ध्वनि सुनें, बल्कि उसे महसूस भी करें।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 21 Oct 2023 6:30 AM GMT (Updated on: 21 Oct 2023 6:30 AM GMT)
Sonic Lamb Headphones Review
X

Sonic Lamb Headphones Review(Photo-social media) 

Sonic Lamb Headphones Review: रैप्चर इनोवेशन के लोग मूल रूप से चाहते हैं कि आप न केवल ध्वनि सुनें, बल्कि उसे महसूस भी करें। इसलिए वे आगे बढ़े और अपने हेडफोन के अंदर एक सबवूफर फिट कर लिया। सोनिक लैम्ब हेडफोन में एक मालिकाना 27 मिमी इंपल्स ड्राइवर है जो ध्वनि की अनुभूति को उत्पन्न करने के लिए शरीर के संचालन का उपयोग करता है। यह 40 मिमी डायनेमिक ड्राइवर के साथ संयोजन में काम करता है जो एक सबवूफर का करने के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए कान पैड (जिसे "वूफरपैड" कहा जाता है) के साथ-साथ वायु चालन का उपयोग करता है।

डिज़ाइन

अब लुक के मामले में, सोनिक लैम्ब हेडफोन काफी आकर्षक दिखते हैं, एक मूनस्टोन व्हाइट वर्जन और एक एम्बर ग्रे है जो फंकी-दिखने वाले नारंगी को स्पोर्ट करता है और यदि आप लुक के मामले में कुछ और अधिक असाधारण चाहते हैं तो इनमें से एक अधिक उपयुक्त हो सकता है। डिज़ाइन काफी विशिष्ट है - ये एक लचीले हेडबैंड घूमने वाले कान कप, और मोटे, शानदार रूप से गद्देदार और नरम कान पैड हैं। ये पैड उपयोगकर्ता द्वारा बदले जा सकते हैं और अतिरिक्त पैड आधिकारिक वेबसाइट पर खरीद के लिए उपलब्ध कराए जाने चाहिए। मुझे लगता है कि हार्डवेयर बटनों में थोड़ा सुधार की आवश्यकता है, क्योंकि वे थोड़े गूदेदार महसूस होते हैं और मुख्य बॉडी के साथ बिल्कुल फिट बैठते हैं।

फीचर्स

क्वालकॉम QCC 3034 चिप द्वारा संचालित और ब्लूटूथ 5.1 पर काम करने वाला, सोनिक लैम्ब हेडफ़ोन aptX, aptX HD, AAC और SBC कोडेक्स के लिए समर्थन प्रदान करता है। ये विसर्जन के चार अलग-अलग स्तर हैं, और जैसा कि आप नामों से समझ सकते हैं, हियर लेवल 1 है जबकि बीस्ट लेवल 4 है। और यह उल्लेख करने योग्य है कि इन मोड्स को काफी उपयुक्त नाम भी दिया गया है, विशेष रूप से बीस्ट मोड।-

साउंड क्वालिटी

स्तर 1 से शुरू करके, हियर मोड कॉल और मीटिंग, पॉडकास्ट आदि के लिए है, यह साफ़, कुरकुरा ध्वनि प्रदान करता है। फील मोड इसे एक पायदान ऊपर ले जाता है, जो लोग इलेक्ट्रॉनिक, हिप-हॉप और रैप का आनंद लेते हैं, उन्हें यहां दिए गए बेस की सराहना करनी चाहिए। यह मोड अपने इमर्स लेबल के साथ न्याय करता है, और ऑडियो में एक और आयाम जोड़ता है। लेकिन डायल को बीस्ट मोड पर दबाएं और आपको एहसास होगा कि इसे ऐसा क्यों कहा जाता है यह सिर्फ गेमिंग और फिल्मों के लिए बनाया गया है, जो आपके कानों में विस्फोट और गड़गड़ाहट पहुंचाकर आपको एक्शन में ले जाता है, जिससे आपको कंपन महसूस होता है स्क्रीन पर आपके सामने घटित होता है. सच कहा जाए तो, यह विधा थोड़ी देर के बाद थोड़ी थकाऊ हो सकती है, और लंबे समय तक सुनने के लिए उपयुक्त नहीं हो सकती है। तभी आप इमर्स या लोअर मोड पर डायल कर सकते हैं और ऑडियो का आनंद लेना जारी रख सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story