×

Sonos Move 2 Speaker: 24 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ सोनोस मूव स्पीकर हुआ लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

Sonos Move 2 Speaker Launch: सोनोस ने मूव स्पीकर के उत्तराधिकारी को ग्लोबल स्तर पर लॉन्च किया है। बिल्कुल नए सोनोस मूव 2 में अपने पिछले की तुलना में कई अपग्रेड हैं, जिनमें दोगुनी बैटरी क्षमता, स्टीरियो साउंड और बहुत कुछ शामिल है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 8 Sep 2023 1:48 PM GMT
Sonos Move 2 Launch
X

Sonos Move 2 Launch(Photo-social media)

Sonos Move 2 Speaker Launch: सोनोस ने मूव स्पीकर के उत्तराधिकारी को ग्लोबल स्तर पर लॉन्च किया है। बिल्कुल नए सोनोस मूव 2 में अपने पिछले की तुलना में कई अपग्रेड हैं, जिनमें दोगुनी बैटरी क्षमता, स्टीरियो साउंड और बहुत कुछ शामिल है।याद दिला दें, सोनोस मूव को 2019 में कंपनी के पहले पोर्टेबल स्पीकर के रूप में 11 घंटे की बैटरी लाइफ, IP56 रेटिंग, मोनो साउंड, ब्लूटूथ, ड्रॉप रेजिस्टेंस और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ लॉन्च किया गया था। आइए अब सोनोस मूव 2 की कीमत, उपलब्धता और विशेषताओं पर नजर डालते हैं।

जाने सोनोस मूव 2 की कीमत और उपलब्धता

नए लॉन्च सोनोस मूव 2 को 449 पाउंड स्टर्लिंग (लगभग 46,582 रुपये) में लॉन्च किया गया है। कंपनी के अनुसार, सोनोस मूव 2 का अनावरण हो चुका है, लेकिन यह 20 सितंबर से वैश्विक स्तर पर उपलब्ध होगा। बिल्कुल नया सोनोस मूव 2 ऑलिव, व्हाइट और ब्लैक रंग विकल्पों में उपलब्ध है। सोनोस मूव 2 की भारत में उपलब्धता और कीमत अभी तक ज्ञात नहीं है।

यहां देखें सोनोस मूव 2 की फीचर्स

सोनोस मूव 2 में डुअल-ट्वीटर की सुविधा होने का दावा किया गया है जो स्टीरियो साउंड प्रदान करता है, और सटीक-ट्यून वाला वूफर गहरा और गतिशील बास उत्पन्न करता है। सोनोस मूव 2 में ब्लूटूथ और वाईफाई क्षमताएं हैं, जिससे उपयोगकर्ताओं को अधिक विकल्प मिलते हैं। पोर्टेबल स्पीकर यूएसबी-सी पोर्ट के साथ 24 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है, जो अपने पिछले स्पीकर की तुलना में दोगुना है। सोनोस मूव 2 एक टिकाऊ बॉडी और IP56 रेटिंग के साथ आता है, जिसका अर्थ है कि यह आकस्मिक बूंदों, छींटों, बारिश, गंदगी और सूरज के संपर्क को संभाल सकता है। स्पीकर में स्वचालित ट्रूप्ले ट्यूनिंग भी है, जो ध्वनि को उसके वातावरण से मेल खाने के लिए लगातार समायोजित करता है। स्पीकर में हाल ही में जारी एरा उत्पादों के समान इंटरफ़ेस है, जिसमें आसान नियंत्रण के लिए एक टच-सेंसिटिव वॉल्यूम स्लाइडर, सोनोस वॉयस कंट्रोल, अमेज़ॅन एलेक्सा, ऐप्पल एयरप्ले और बहुत कुछ शामिल है। कंपनी का कहना है कि उपयोग में न होने पर सोनोस मूव 2 अपनी ऊर्जा खपत को 40 प्रतिशत से अधिक कम कर देता है। स्पीकर के निर्माण में प्लास्टिक भी शामिल है और उत्पाद के जीवनकाल को बढ़ाने के लिए एक हटाने योग्य और बदली जाने योग्य बैटरी की सुविधा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story