×

Samsung Galaxy S25 Series: सैमसंग गैलेक्सी S25 सीरीज में मिलेगा सोनी कैमरा सेंसर, सामने आई नई डिटेल

Samsung Galaxy S25 Series: सैमसंग गैलेक्सी S22 ने एक नया 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर पेश किया

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 Dec 2023 2:23 AM GMT
Samsung Galaxy S25 Series
X

 Samsung Galaxy S25 Series(Photo-social media) 

Samsung Galaxy S25 Series: सैमसंग गैलेक्सी S22 ने एक नया 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर पेश किया और इसने पिछले मॉडल की पुरानी 12MP यूनिट को बदल दिया। सैमसंग गैलेक्सी S23 ने इसे बरकरार रखा है और अफवाहें बताती हैं कि आगामी सैमसंग गैलेक्सी S24 भी उसी सेंसर का उपयोग करेगा। अब, सैमसंग को सैमसंग गैलेक्सी एस25 और एस25 प्लस पर मुख्य कैमरा सेंसर बदलने की सलाह दी गई है, जो 2025 में सामने आएगा। इससे कैमरा प्रदर्शन में भी सुधार होगा और फ्लैगशिप के लिए प्रत्याशा भी बनेगी।

सैमसंग गैलेक्सी S25 और S25+ में सोनी कैमरा सेंसर

गैलेक्सी S25 और S25+ कथित तौर पर नए सोनी कैमरा सेंसर पर स्विच हो जाएंगे। कैमरा सेंसर की जानकारी और साइज फिलहाल सामने नहीं आया है। ऐसी संभावना है कि दक्षिण कोरियाई दिग्गज बड़े कैमरा सेंसर का उपयोग कर सकते हैं लेकिन फिलहाल निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी S25 सीरीज़ के 2025 की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है। इस बीच, गैलेक्सी S24 सीरीज़ अगले साल जनवरी के मध्य में लॉन्च हो सकती है। इस कैमरा अपग्रेड के अलावा, सैमसंग द्वारा गैलेक्सी S25 सीरीज में कुछ उल्लेखनीय सुधार लाने की उम्मीद है। यह Exynos 2500 हो सकता है और Exynos चिप्स के समान नहीं होगा, जो अधिक सामान्य-उद्देश्य वाले चिप्स हैं। इस समर्पित चिप को आंतरिक रूप से 'ड्रीम चिप' कहा जाता है और इसमें एक शक्तिशाली AMD RDNA3-आधारित GPU की सुविधा हो सकती है।

सैमसंग 1 इंच का ISOCELL

कैमरों की बात करें तो, सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा के लिए 200MP कैमरा सेंसर पर कायम रह सकता है। फ्लैगशिप के लिए एक नया सेंसर विकसित किया जा सकता है और इसका सेंसर आकार बड़ा हो सकता है। टिपस्टर रेवेग्नस के एक अलग दावे से पता चलता है कि सैमसंग 0.8µm पिक्सल, डुअल-पिक्सेल ऑटोफोकस और इन-सेंसर क्रॉप ज़ूम के साथ 1-इंच ISOCELL कैमरा सेंसर पर काम कर रहा है। सेंसर के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story