×

Sony ने लॉन्च किया मोबाइल से भी छोटा एसी, जिसकी खूबियां जान हो जाएंगे हैरान

सोनी कंपनी का एक पोर्टेबल डिवाइस काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। सोनी कंपनी ने वियरेबल्स एसी का रिकॉर्ड बनाया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shraddha
Published on: 25 April 2021 1:30 AM GMT (Updated on: 25 April 2021 1:34 AM GMT)
सोनी कंपनी वियरेबल्स एसी
X

फाइल फोटो (सौजन्य से सोशल मीडिया)

नई दिल्ली : दुनिया में टेक्नोलॉजी (Technology) के तमाम अजूबे देखने को मिलते हैं। आपको बता दें कि इन दिनों सोनी कंपनी का एक पोर्टेबल डिवाइस (portable device) काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। सोनी कंपनी ने वियरेबल्स एसी (Wearables Ac) का रिकॉर्ड बनाया है। इस एसी को आसानी से अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं। इस एसी का नाम reon pocket रखा गया है।

reon pocket एक प्रकार का ऐप कंट्रोल्ड वियरेबल एयर कंडीशनर है जिसे पिछले साल ही जापान में रिलीज किया गया था। जापान में इस एसी की कीमत 138 डॉलर यानि 14,850 रुपये रखी गई है। बताया जा रहा है कि इस एसी को सिंगल चार्ज में चार्ज में घंटों इस्तेमाल किया जा सकता है। आपको बता दें कि यह नए डिजाइन वाले reon pocket एसी की खासियत काफी शानदार है।

सोनी वियरेबल एयर कंडीशनर काफी शानदार परफॉर्मेंस के साथ मार्केट में पेश किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस एयर कंडीशनर में ज्यादा पावरफुल कूलिंग परफॉर्मेंस के साथ पेश किया जा रहा है। इसके साथ reon pocket एयर कंडीशनर में पसीने को सोखने की क्षमता को ज्यादा मजबूत बनाता है। आपको बता दें कि इस एसी का इस्तेमाल हल्की एक्सरसाइज के लिए बिल्कुल फिट है।

आपको बता दें कि सोनी कंपनी की नई वियरेबल एयर कंडीशनर को नेकबैंक की तरह गले में डालना होता है। इसके लिए किसी खास तरह की शर्ट की जरुरत नहीं होती है। इस मोबाइल से भी छोटे एयर कंडीशनर का इस्तेमाल गर्मी में गोल्फ या कोई अन्य तरह के खेल खेलने वालों के लिए काफी कारगर साबित है।

Shraddha

Shraddha

Next Story