×

Sony LinkBuds S Review: बेहतरीन क्वालिटी और दमदार साउंड के साथ आ गया यह एयरबड्स

Sony LinkBuds S (WF-LS900N) Review: नया हेडसेट काफी अलग है। डिजाइन निश्चित रूप से अधिक पारंपरिक है, एक उचित इन-कैनाल फिट और ईयरपीस के साथ जो किसी भी तरह से सामान्य से अजीब नहीं दिखते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 Dec 2022 12:53 AM GMT
Sony LinkBuds S (WF-LS900N) Review:
X

Sony LinkBuds S (WF-LS900N) Review(photo-internet)

Sony LinkBuds S (WF-LS900N) Review: Sony LinkBuds S अब सामने आ गया है, यह उन लोगों के बढ़िया ऑप्शन है जो ज्यादा आवाज सुनना पसंद नहीं करते हैं। यदि आप एक प्रीमियम ट्रू वायरलेस हेडसेट की तलाश कर रहे हैं और सोनी से विकल्प चाहते हैं, तो आप सबसे पहले इसके प्रमुख WF-1000XM4 पर ध्यान देंगे, और यह सही भी है। सोनी का फ्लैगशिप ट्रू वायरलेस हेडसेट इस स्पेस में हमारे शीर्ष चयनों में से एक है, आम तौर पर अच्छे सक्रिय शोर रद्दीकरण, सुविधाओं और ध्वनि की गुणवत्ता के लिए धन्यवाद। हालांकि, लगभग रु 20,000, यह निस्संदेह महंगा है और कई लोगों की पहुंच से बाहर होगा। Sony का नवीनतम ट्रू वायरलेस हेडसेट, LinkBuds S (WF-LS900N) कुछ समाधान पेश कर सकता है। Sony LinkBuds S (WF-LS900N) review : जो लोगों को शोर वाले इलाके (noisy areas) में भी क्लियर और अच्छा साउंड (clear sound) सुनना चाहते है, साथ ही वह आरामदायक भी हो। तो हम बताने जा रहे है एक शानदार लिंकबड्स जो आपकी सारी परेशनियों का हल होगा। 16,990 रुपये की कीमत भारत में Sony LinkBuds S (WF-LS900N) की कीमत फ्लैगशिप WF-1000XM4 से थोड़ी कम है।

Sony LinkBuds S (WF-LS900N) डिज़ाइन और विशेषताएँ

जबकि नामकरण परिपाटी यह सुझाव दे सकती है कि Sony LinkBuds S (WF-LS900N) मूल Sony LinkBuds (WF-L900N) का उत्तराधिकारी है, नया हेडसेट काफी अलग है। डिजाइन निश्चित रूप से अधिक पारंपरिक है, एक उचित इन-कैनाल फिट और ईयरपीस के साथ जो किसी भी तरह से सामान्य से अजीब नहीं दिखते हैं। सोनी का सुझाव है कि LinkBuds S पूरे दिन पहनने वाला ट्रू वायरलेस हेडसेट है, और 4.8g वजन और इयरपीस का कॉम्पैक्ट आकार निश्चित रूप से इस संबंध में मदद करता है। हालांकि नहर के अंदर फिट होने के लिए यह काफी आरामदायक है, Sony WF-LS900N मूल LinkBuds जितना आरामदायक नहीं है, और जैसा कि Sony सुझाव दे सकता है, मेरे लिए इयरफ़ोन को पूरे दिन चालू रखना कठिन था। उस ने कहा, एक समय में 2-3 घंटे के लिए ईयरफोन पहनने में कोई परेशानी नहीं थी।

Sony LinkBuds S (WF-LS900N) ऐप और स्पेसिफिकेशन

Sony का उत्कृष्ट हेडफ़ोन कनेक्ट ऐप LinkBuds S (WF-LS900N) सहित इसके सभी प्रीमियम वायरलेस हेडसेट के साथ कनेक्शन को संभालता है। ऐप आईओएस और एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध है, और प्लेटफॉर्म की परवाह किए बिना काफी हद तक समान इंटरफ़ेस और चयन है, जो सोनी के प्लेटफ़ॉर्म अज्ञेयवाद के निरंतर दृष्टिकोण को जोड़ता है। ऐप में अन्य प्रमुख विशेषताओं में संगीत प्लेबैक नियंत्रण, एएनसी के लिए अनुकूली ध्वनि नियंत्रण और परिवेश ध्वनि मोड अनुकूलन, स्पीक-टू-चैट, ब्लूटूथ कनेक्शन गुणवत्ता अनुकूलन (ध्वनि की गुणवत्ता या कनेक्शन स्थिरता के पक्ष में), स्पर्श नियंत्रण अनुकूलन, ऑटो प्ले-पॉज़ शामिल हैं। जब ईयरफोन खराब हो जाते हैं या हटा दिए जाते हैं, और अन्य चीजों के साथ-साथ ईयरपीस और चार्जिंग केस की बैटरी लाइफ के लिए एक ग्राफिकल डिस्प्ले।

Sony LinkBuds S (WF-LS900N) का प्रदर्शन और बैटरी लाइफ

Sony LinkBuds S (WF-LS900N) को फ्लैगशिप WF-1000XM4 के थोड़े अधिक किफायती विकल्प के रूप में पेश कर रहा है, और वास्तव में सुविधाओं के संदर्भ में व्यावहारिक रूप से वह सब कुछ है जो बाद वाले ने पेश किया है। लेकिन एक कीमत पर जो लगभग रु 3,000 कम। हालांकि, कुछ उल्लेखनीय अंतर हैं जो कीमत और स्थिति में अंतर की व्याख्या करते हैं, जिनमें से सबसे बड़ी ध्वनि की गुणवत्ता है। Sony LinkBuds S (WF-LS900N) 5mm ड्राइवर का उपयोग करता है, जो WF-1000XM4 के 6mm ड्राइवर से छोटा है। जबकि ड्राइवरों का वास्तविक आकार कुछ भी संकेत नहीं दे सकता है।

फैसला

Sony LinkBuds S (WF-LS900N) के बारे में शिकायत करने के लिए बहुत कम है; यह ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन की एक सक्षम, अच्छी तरह से सुसज्जित और अच्छी कीमत वाली जोड़ी है, और इसकी मूल्य सीमा में अन्य विकल्पों की तुलना में यकीनन बेहतर आराम और ANC प्रदर्शन प्रदान करता है। व्यावहारिक स्तर पर यहाँ प्रस्ताव के साथ बहस करना कठिन है, लेकिन भावनात्मक स्तर पर, WF-LS900N में बस थोड़ी सी कमी है, और यह काफी हद तक ध्वनि में किसी विशेष चीज़ की कमी के कारण आती है। सोनी लिंकबड्स एस एक प्रीमियम ट्रू वायरलेस हेडसेट के लिए काफी अच्छा लगता है, लेकिन जहां तक ​​वास्तविक फ्लैगशिप हेडसेट्स की बात है तो यह सीमाओं को काफी आगे नहीं बढ़ाता है। ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन की एक अन्यथा हंसमुख, व्यावहारिक और समझदारी से कीमत वाली जोड़ी में यह एकमात्र वास्तविक दोष है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story