×

Sony WF-C700N Earbuds: 15 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए Sony WF-C700N ईयरबड, जाने कीमत और फीचर

Sony WF-C700N वायरलेस ईयरबड्स की कीमत 8,990 रुपये है। नया TWS 11 जुलाई से सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव स्टोर्स, इसके ऑनलाइन स्टोर, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Anjali Soni
Published on: 11 July 2023 8:47 AM GMT
Sony WF-C700N Earbuds: 15 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए Sony WF-C700N ईयरबड, जाने कीमत और फीचर
X
Sony WF-C700N Earbuds(Photo-social media)

Sony WF-C700N Earbuds: सोनी ने भारत में शोर-रद्द करने वाली TWS की एक नई जोड़ी लॉन्च की है। Sony WF-C700N की कीमत 10,000 रुपये से कम है, और यह नॉइज़ कैंसलेशन, IPX4 रेटिंग और 15 घंटे तक की बैटरी लाइफ जैसी सुविधाओं के साथ आता है। Sony ने WF-C700N को इस साल की शुरुआत में अप्रैल में यूरोप में लॉन्च किया था और अब वह TWS को भारत में लेकर आया है। चलिए इसकी कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने भारत में Sony WF-C700N की कीमत और उपलब्धता

Sony WF-C700N वायरलेस ईयरबड्स की कीमत 8,990 रुपये है। नया TWS 11 जुलाई से सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव स्टोर्स, इसके ऑनलाइन स्टोर, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Sony WF-C700N ईयरबड्स को आप ब्लैक, व्हाइट, लैवेंडर और सेज ग्रीन चार कलर ऑप्शन में पा सकते हैं। इसकी कीमत पर आपको कई तरह के ऑफर्स भी देखने को मिलेंगे, ये काफी ज्यादा जबरदस्त है। साथ ही आपको बता दें कि इसके फीचर्स में भी कोई कमी नहीं है।

Sony WF-C700N स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Sony WF-C700N का मुख्य आकर्षण इसकी शोर-रद्द करने वाली सुविधा है जिससे आपका पृष्ठभूमि शोर म्यूट हो जाता है। इसमें एम्बिएंट साउंड मोड भी है जिससे आप अभी भी अपने प्राकृतिक परिवेश को सुन सकते हैं। आप सोनी हेडफ़ोन ऐप से एम्बिएंट साउंड मोड और नॉइज़-कैंसलिंग के बीच स्विच कर सकते हैं। जिसके बारे में बात करते हुए, इस ऐप में 'फोकस ऑन वॉयस' फीचर भी है जो आपको अपने ईयरबड्स को हटाए बिना चैट करने की सुविधा देता है। सोनी का कहना है कि WF-C700N ईयरबड्स लंबे और आरामदायक फिट के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इसे 1982 में दुनिया के पहले इन-ईयर हेडफ़ोन से एकत्र किए गए डेटा का उपयोग करके डिज़ाइन किया गया है। TWS एक बेलनाकार चार्जिंग केस के साथ आता है। बैटरी लाइफ के मामले में, WF-C700N एक बार चार्ज करने पर 15 घंटे तक चल सकता है। चार्जिंग केस के साथ आपको 10 घंटे अधिक बैटरी लाइफ मिलती है। WF-C700N ईयरबड सोनी की 5mm ड्राइवर यूनिट से लैस हैं जो शक्तिशाली बास और स्पष्ट स्वर उत्पन्न करने में मदद करता है। वायरलेस ईयरबड्स को एक ही समय में दो डिवाइस के साथ भी जोड़ा जा सकता है। यह यह भी पता लगा सकता है कि किस डिवाइस पर इनकमिंग कॉल आ रही है ताकि यह स्वचालित रूप से उससे कनेक्ट हो सके। WF-C700N वायरलेस ईयरबड IPX4 जल प्रतिरोधी हैं इसलिए यह छींटे और पसीने का सामना कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story