×

Sony WI-C100 नेकबैंड भारत में हुआ लांच, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट समेत मिलेंगे ये फीचर्स

Sony WI-C100 Neckband Launch : Sony WI-C100 नेकबैंड वायरलेस इयरफ़ोन भारत में लांच हो चुका है। नेकबैंड-स्टाइल डिज़ाइन में आता है और चार कलर वेरिएंट्स ताउपे, व्हाइट, ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 19 July 2022 3:17 AM GMT
Sony WI-C100
X

Sony WI-C100 (Image Credit : Social Media) 

Sony WI-C100 Launch In India : दिग्गज टेक ब्रैंड Sony ने अपना नया वायरलेस Sony WI-C100 नेकबैंड वायरलेस ब्लूटूथ इयरफ़ोन भारत में लॉन्च कर दिया है, जिसकी शुरुआती कीमत 1,699 रुपये से है। नए वायरलेस इयरफ़ोन सोनी के सबसे किफायती वायरलेस इयरफ़ोन में से हैं जिन्हें आप अभी भारत में खरीद सकते हैं। यह डिवाइस कंपनी के वायरलेस हेडसेट की एंट्री-लेवल सी-सीरीज़ का हिस्सा हैं। Sony WI-C100 में नेकबैंड इन-ईयर वायरलेस डिज़ाइन है, बता दें इस रेंज में पहले से ही WI-C200, WI-C310 और WI-C400 नेकबैंड वायरलेस ब्लूटूथ इयरफ़ोन शामिल हैं। इयरफ़ोन एक हल्के एक्सेसरी के रूप में आते हैं और विभिन्न उन्नत सुविधाएँ प्रदान करते हैं, जिसमें डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट, 25 घंटे की बैटरी लाइफ, और बहुत कुछ शामिल हैं। आइये जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में पूरी जानकारी-

Sony WI-C100 Specification

Sony WI-C100 उपयोगकर्ताओं को लंबे समय तक एक व्यक्तिगत और इमर्सिव ऑडियो अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX4-रेटेड है। इसके अलावा, इयरफ़ोन एक समर्पित रिमोट कंट्रोल के साथ आते हैं, जिसमें वॉल्यूम रॉकर की एक जोड़ी और Google सहायक या सिरी जैसे वॉयस असिस्टेंट को Play/Pause और Call के लिए आवश्यक बटन शामिल हैं। Sony WI-C100 की एक प्रमुख विशेषता यह है कि इयरफ़ोन कंपनी के WLA-NS7 वायरलेस ट्रांसमीटर के माध्यम से Sony Bravia XR TV से कनेक्ट होने पर उपयोगकर्ताओं को Dolby Atmos अनुभव प्रदान कर सकते हैं।

Sony WI-C100 वायरलेस इयरफ़ोन में 9mm डायनेमिक ड्राइवर और 20-20,000Hz की फ़्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स रेंज है। एसबीसी और एएसी ब्लूटूथ कोडेक के समर्थन के साथ, इयरफ़ोन कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5 का उपयोग करते हैं। चार्जिंग यूएसबी टाइप-सी के माध्यम से होती है, और इयरफ़ोन में एक बार चार्ज करने पर 25 घंटे तक की बैटरी लाइफ का दावा किया जाता है। बता दें इसे 10 मिनट में जल्दी चार्ज कर 60 मिनट तक इसका उपयोग किया जा सकता है।

Sony WI-C100 Price

Sony WI-C100 की कीमत की बात करें तो नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इयरफ़ोन की कीमत 2,790 रुपये है। हालांकि, यह फिलहाल 1,699 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। उपलब्धता के लिए, WI-C100 सोनी के आधिकारिक ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर और पूरे भारत में बड़े प्रारूप वाले खुदरा विक्रेताओं पर उपलब्ध है। एक्सेसरी एक नेकबैंड-स्टाइल डिज़ाइन में आता है और चार कलर वेरिएंट्स- ताउपे, व्हाइट, ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story