×

Sony Xperia 5 IV भारत में 1 सितंबर को हो सकता है लांच, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

Sony Xperia 5 IV Price and Specifications : 1 सितंबर को Sony अपने नवीनतम स्मार्टफोन Xperia 5 IV को लांच कर सकता है। इसमें 4,500mAh की बैटरी एक्सपीरिया अडेप्टिव चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 26 Aug 2022 7:45 AM GMT
Sony Xperia 5 IV
X

Sony Xperia 5 IV (Image Credit : Social Media)

Sony Xperia 5 IV Launch Date: विश्व प्रसिद्ध टेक दिग्गज Sony जल्द ही अपने नवीनतम स्मार्टफोन को लांच कर सकता है। कम्पनी ने जानकारी दी है कि वह अपने आधिकारिक यूट्यूब पेज के माध्यम से 1 सितंबर को अपने नए एक्सपीरिया डिवाइस की घोषणा एक लाइवस्ट्रीम के माध्यम से करेगा। Sony ने फिलहाल आने वाले हैंडसेट के मॉडल को लेकर कोई जानकारी नहीं दिया मगर रिपोर्ट की माने तो यह आगामी डिवाइस Xperia 5 IV स्मार्टफोन हो सकता है। यह हैंडसेट Xperia 5 III के समान कैमरा स्पेसिफिकेशन हो सकता है हालांकि, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जनरल 1 SoC हो सकता है। बता दें हाल ही में इस डिवाइस को यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर स्पॉट किया गया था।

Sony Xperia 5 IV Specifications

Sony Xperia 5 IV स्मार्टफोन की ऊंचाई 155.74 मिमी और चौड़ाई 67.1 मिमी है, जबकि लंबाई 153.5 मिमी हो सकती है। बेहतरीन मूवी और गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए स्मार्टफोन में 6.04-इंच का डिस्प्ले हो सकता है। हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC पैक करने के लिए इत्तला दी गई है। जिससे आप बेझिझक हैवी एप्प्स का इस्तेमाल कर सकते हैं और बड़े ही आराम से मल्टीटास्किंग कर सकते हैं। वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 12-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। इसके अलावा, सोनी एक्सपीरिया 5 IV में एनएफसी और वाई-फाई 6 वायरलेस कनेक्टिविटी का समर्थन करने की उम्मीद है। यह वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आ सकता है।

Sony Xperia 5 III Specifications

Sony Xperia 5 III में फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.1 इंच का एचडीआर ओएलईडी सिनेमावाइड डिस्प्ले है। बता दें इस स्मार्टफोन का अनावरण कम्पनी ने पिछले साल अप्रैल महीने में किया था। स्मार्टफोन में 12-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। वहीं, वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें2 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसमें 4,500mAh की बैटरी एक्सपीरिया अडेप्टिव चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। जिससे आप बैटरी ड्रैनेज का चिंता किए बिना लंबे वक्त फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC पैक करता है जिसे 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

Sony Xperia 5 IV Launch Event

Sony के नए एक्सपीरिया डिवाइस के लॉन्चिंग का कार्यक्रम का लाइवस्ट्रीम सोनी एक्सपीरिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 1 सितंबर को शाम 4 बजे JST / 12:30 बजे IST पर किया जाएगा।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story