×

Oneplus Buds Pro 2 Specification: लॉन्च से पहले सामने आए वनप्लस बड्स प्रो 2 के स्पेसिफिकेशन, जाने पूरी जानकारी

Oneplus Buds Pro 2 Specification: हमें अभी कुछ तस्वीरें मिली हैं जो वनप्लस बड्स प्रो 2 की एफसीसी लिस्टिंग दिखाती हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Feb 2023 5:27 AM GMT
Oneplus Buds Pro 2 Specification
X

Oneplus Buds Pro 2 Specification(photo-social media)

Oneplus Buds Pro 2 Specification: OnePlus Buds Pro 2 अन्य प्रत्याशित उत्पादों जैसे OnePlus 11 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन और OnePlus 11R 5G के साथ 7 फरवरी को लॉन्च होने वाला है। इसके लॉन्च से पहले, हम आपके लिए OnePlus Buds Pro 2 की FCC लिस्टिंग पर एक नज़र डालते हैं। लिस्टिंग के मुताबिक, वनप्लस बड्स प्रो 2 का मॉडल नंबर E507A हो सकता है और इसे चीन में बनाया जाएगा। लिस्टिंग से आगामी नए टीडब्ल्यूएस के डिजाइन ब्लूप्रिंट का भी पता चलता है और चार्जिंग केस की बैटरी क्षमता का भी पता चलता है।

वनप्लस बड्स प्रो 2 के स्पेसिफिकेशन

हमें अभी कुछ तस्वीरें मिली हैं जो वनप्लस बड्स प्रो 2 की एफसीसी लिस्टिंग दिखाती हैं। छवियां वनप्लस से टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स की जोड़ी पर तकनीकी विवरण प्रकट करती हैं और डिवाइस की तरह दिखने वाले डिज़ाइन ब्लूप्रिंट का भी पूर्वावलोकन करती हैं। वनप्लस बड्स प्रो 2 मॉडल नंबर E507A के साथ आएगा और पैकेजिंग स्टैंपिंग से पता चलता है कि यह चीन में निर्मित होगा। FCC लिस्टिंग से पता चलता है कि ईयरबड्स में 0.231Wh बैटरी होगी, जबकि चार्जिंग केस में 520mAh बैटरी की रेटेड क्षमता के साथ लिथियम-आयन बैटरी पैक होगा। मामले में वास्तविक बैटरी एक विशिष्ट क्षमता 525mAh के साथ थोड़ी बड़ी है, संभवतः समय की लंबी अवधि में उपयोग के लिए बैटरी स्वास्थ्य गिरावट का मुकाबला करने के लिए। दस्तावेज़ यह भी रिकॉर्ड करता है कि चार्जिंग केस वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस 2,402 मेगाहर्ट्ज से 2,480 मेगाहर्ट्ज की फ्रीक्वेंसी रेंज पर काम करेगा और 0 डिग्री सेल्सियस से 35 डिग्री सेल्सियस के परिवेश के तापमान पर काम करेगा। डिज़ाइन ब्लूप्रिंट चार्जिंग केस के पदचिह्न को प्रकट करता है और इन-ईयर स्टाइल ईयरबड्स को भी दिखाता है। इमेज के मुताबिक, ईयरबड्स मल्टीपल डायरेक्शनल माइक्रोफोन और प्रॉक्सिमिटी सेंसर से लैस होंगे। वनप्लस बड्स प्रो 2 की कीमत (अपेक्षित)वनप्लस बड्स प्रो 2 की कीमत यूरोप में €179 (लगभग 16,000 रुपये) रखी गई है। हालांकि, अफवाहें बताती हैं कि डिवाइस की कीमत भारत में 11,000 रुपये से कम हो सकती है। बड्स प्रो 2 के रंग विकल्प पहले लीक हुए थे, आप उन्हें यहां देख सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story