×

Spencer Diwali Offer: चॉकलेट, गिफ्ट बॉक्स, स्वीट्स और किचन आइटम्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जल्दी करें खरीदारी

Spencer Diwali Festive Dhamaka Offer: इस दीवाली चॉकलेट, गिफ्ट बॉक्स, स्वीट्स, ड्राई फ्रूट्स, स्टिक तवा, कढ़ाई, डिनर सेट समेत कई अन्य सामानों पर घरेलू ऑनलाइन रिटेलर प्लेटफार्म स्पेंसर भारी छूट दे रहा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 19 Oct 2022 1:22 PM GMT
Diwali Offer
X

Diwali Offer (Image Credit : Social Media)

Spencer Diwali Festive Dhamaka Offer 2022: खुशियों का त्योहार दिवाली बस कुछ दिन ही दूर रह गया है। त्योहारी सीजन को देखते हुए कई सारे ई-कॉमर्स प्लेटफार्म तथा ऑनलाइन रिटेलर्स अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आए हैं। इसी सिलसिले में घरेलू ऑनलाइन रिटेलर प्लेटफार्म स्पेंसर अपने ग्राहकों के लिए दिवाली फेस्टिवल धमाका बिक्री कार्यक्रम लेकर आया है। इस दौरान आप चॉकलेट, गिफ्ट बॉक्स, स्वीट्स, ड्राई फ्रूट्स, स्टिक तवा, कढ़ाई, डिनर सेट समेत कई अन्य सामानों पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। बता दें अपने इस बिक्री कार्यक्रम में कंपनी ने ग्राहकों के लिए गारंटीड सिल्वर कॉइन जीतने का भी मौका लाया है। अगर आप 4,999 रुपये की खरीदारी करते हैं तो आपको एक सिल्वर कॉइन दिया जाएगा। इसके साथ ही लकी ड्रॉ के तहत 999 रुपये की शॉपिंग करने पर कार और बाइक जीतने तक का मौका भी आप इस दीवाली बिक्री कार्यक्रम के दौरान प्राप्त कर सकते हैं।

Spencer Diwali Offer

ऑनलाइन रिटेलर प्लेटफॉर्म स्पेंसर अपने दिवाली ऑफर के तहत चॉकलेट गिफ्ट बॉक्स केवल 499 रुपये के शुरुआती कीमत पर बेच रहा है। इसके साथ ही अगर आप इस दीवाली किसी को गिफ्ट में सोन पापड़ी या बेसन का लड्डू देना चाहते हैं तो स्पेंसर आपके लिए सही प्लेटफॉर्म होगा जहां से आप खरीदारी करें। अपने बिक्री कार्यक्रम में स्पेंसर प्रभु जी सोनपापड़ी तथा बेसन लड्डू पर 50% तक का भारी छूट दे रहा है। इसके साथ ही ड्राई फ्रूट्स गिफ्ट बॉक्स पर 10% तक तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑनलाइन रिटेलर कंपनी दिवाली में अपने ग्राहकों के लिए 'बाय वन गेट वन फ्री' तथा 'बाय टू गेट डिस्काउंट' ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत 130 ग्राम वाले कैडबरी सेलिब्रेशन के दो पैक को खरीदने पर आपको 8% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ ही अगर आप 16 पीस वाले Ferrero Rocher का दो पैक खरीदते हैं तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान अगर आप 200 ग्राम का एक गुलाब जामुन खरीदते हैं तो आपको 200 ग्राम का ही एक और पैक मुफ्त में ऑनलाइन रिटेलर फ्री दे रहा है।

ऑनलाइन रिटेलर प्लेटफॉर्म स्पेंसर अपने दिवाली ऑफर के तहत किचन आइटम्स पर भी कई शानदार ऑफर्स लेकर आया है। अगर आप लंबे वक्त से प्रेशर कुकर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह बेहतरीन मौका होगा जब आप अपनी खरीदारी करें। दरअसल, इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान आप 3 लीटर के प्रेशर कुकर को केवल 399 रुपये में ही खरीद सकते हैं। इसके साथ ही नॉन स्टिक तवा को 499 रुपये में तथा नॉन स्टिक कड़ाई को भी 499 रुपये में ही ऑनलाइन रिटेलर प्लेटफॉर्म अपने दिवाली बिक्री कार्यक्रम के दौरान बेच रहा है। डिनर सेट की खरीदारी करना भी आपके लिए इस बिक्री कार्यक्रम में काफी किफायती साबित हो सकता है, 33 पीस का डिनर सेट आप केवल 1999 रुपए में ही खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इस बिक्री कार्यक्रम के दौरान वीआईपी का ट्रॉली बैग 1899 रुपये में दिया जा रहा है जिसके साथ आप को 3 साल की वारंटी मुफ्त मिलती है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story