×

Sun NXT Subscription Plans 2023: अब ऑनलाइन देखें लोकप्रिय फिल्में और टीवी शो, सन एनएक्सटी सब्सक्रिप्शन ने लॉन्च किया नया प्लान

Sun NXT Subscription Plans 2023: सन एनएक्सटी एक ओटीटी प्लेटफॉर्म है जो विभिन्न शैलियों में दक्षिण भारतीय सिनेमा से तैयार की गई कंटेंट की एक विशाल लाइब्रेरी पेश करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Oct 2023 3:30 AM GMT (Updated on: 28 Oct 2023 3:31 AM GMT)
Sun NXT Subscription Plans 2023
X

Sun NXT Subscription Plans 2023(Photo-social media) 

Sun NXT Subscription Plans 2023: सन एनएक्सटी एक ओटीटी प्लेटफॉर्म है जो विभिन्न शैलियों में दक्षिण भारतीय सिनेमा से तैयार की गई कंटेंट की एक विशाल लाइब्रेरी पेश करता है। विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध कंटेंट के साथ, सन एनएक्सटी उच्च-रिज़ॉल्यूशन क्वालिटी में अपने प्लेटफ़ॉर्म पर अन्य कंटेंट के साथ-साथ ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में और टीवी शो पेश करता है। यदि आप सन एनएक्सटी सदस्यता लेने के इच्छुक हैं, तो हमने सभी योजनाओं को उनकी कीमत, लाभ और सुविधाओं के साथ सूचीबद्ध किया है। यहां 2023 में सन एनएक्सटी सब्सक्रिप्शन प्लान पर एक नजर डालते हैं।

सन एनएक्सटी एनुअल बेसिक प्लान

480 रुपये की कीमत पर, सन एनएक्सटी एनुअल बेसिक प्लान 12 महीने की वैधता के साथ आता है और इसमें विभिन्न भाषाओं में कॉलीवुड, टॉलीवुड, मॉलीवुड और सैंडलवुड की हजारों हिट फिल्में और शो शामिल हैं। चूंकि यह एक बुनियादी योजना है, इसे केवल एक मोबाइल फोन पर ही एक्सेस किया जा सकता है और इसमें कोई ऑफ़लाइन देखने या कास्टिंग की सुविधा नहीं है।

सन एनएक्सटी प्रीमियम योजना

सन एनएक्सटी प्रीमियम योजना पूरी तरह से विज्ञापन-मुक्त है और इसमें मूल योजना की तुलना में कई अतिरिक्त सुविधाएं हैं जैसे सामग्री डाउनलोड करने की क्षमता, एक साथ चार डिवाइसों में लॉग इन करना और उच्चतम संभव क्वालिटी में सामग्री वितरित करना। इस प्लान के लिए आपको एक साल के लिए 799 रुपये चुकाने होंगे और इसमें बेसिक प्लान में मिलने वाली संपूर्ण सामग्री लाइब्रेरी शामिल है।

सन एनएक्सटी फ्री सब्सक्रिप्शन और ऑफर

निम्नलिखित लोकप्रिय सेवाओं के साथ सन एनएक्सटी सब्सक्रिप्शन योजना फ्री प्राप्त की जा सकती है:

वीआई प्लान के साथ फ्री सन एनएक्सटी सब्सक्रिप्शन, टेलीकॉम ऑपरेटर, वीआई ने कई प्रीपेड और पोस्टपेड टैरिफ पैक के साथ एक मानार्थ सन एनएक्सटी मोबाइल (बेसिक) सदस्यता योजना को बंडल किया है। यदि आप एक वीआई उपयोगकर्ता हैं और सन एनएक्सटी सदस्यता प्राप्त करने के इच्छुक हैं, तो इन योजनाओं की जांच करना सुनिश्चित करें। वीआई 368 रुपये का प्रीपेड प्लान - 30 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, 2 जीबी डेटा/दिन और 100 दैनिक एसएमएस के साथ 30 दिनों का सन एनएक्सटी बेसिक एक्सेस मिलता है। वीआई 902 रुपये प्रीपेड प्लान - 30 दिनों की वैधता के साथ आने वाला, 902 रुपये वीआई प्लान 90 दिनों के लिए मुफ्त सन एनएक्सटी बेसिक प्लान, 2 जीबी दैनिक डेटा, असीमित वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस / दिन प्रदान करता है। वीआई मैक्स 401 रुपये का पोस्टपेड प्लान - अनलिमिटेड कॉलिंग, 50 जीबी मासिक इंटरनेट डेटा और प्रति माह 3,000 एसएमएस के साथ, यह वीआई पोस्टपेड प्लान डिज्नी + हॉटस्टार और सोनी जैसे अन्य ओटीटी ऐप्स तक पहुंच के साथ एक साल के मुफ्त सन एनएक्सटी बेसिक प्लान के साथ आता है। वीआई मैक्स 501 रुपये का पोस्टपेड प्लान - इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 90GB मासिक डेटा और 3,000 एसएमएस प्रति माह शामिल हैं। प्रमुख ओटीटी लाभों में 12 महीने के लिए सन एनएक्सटी बेसिक, डिज़्नी+ हॉटस्टार और छह महीने के लिए अमेज़ॅन प्राइम शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story