Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition अगले हफ्ते भारत में होगा लांच, 5000mAh बैटरी समेत इन फीचर्स से होगा लैस

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition Details : Tecno अगले हफ्ते भारत में Camon 19 सीरीज के एक नए स्मार्टफोन Camon 19 Pro Mondrian Edition जो लांच कर सकता है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 12 Sep 2022 3:41 AM GMT
Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition
X

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition (Image Credit : Social Media)

Click the Play button to listen to article

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition Launch Date : स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Tecno Camon 19 सीरीज के एक नए स्मार्टफोन को जल्द ही लांच कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आगामी स्मार्टफोन Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition होगा जिसे अगले हफ्ते की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस को कुछ दिन पहले कंपनी ने टीज किया था। गौरतलब है कि Camon 19 सीरीज में चार अलग-अलग मॉडल हैं पहले से उपलब्ध हैं, इसमें Camon 19, Camon 19 Neo, Camon 19 Pro, Camon 19 Pro 5G शामिल हैं। आगामी स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई जानकारी साझा नहीं की गई है हालांकि, इससे जुड़े लिख रिपोर्ट सामने आ चुके हैं।

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition Specifications

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition के स्पेसिफिकेशन को लेकर अनुमान लगाया जा रहा कि यह स्मार्टफोन नियमित मॉडल के समान स्पेक्स के साथ आता है। हैंडसेट में बेहतरीन कलर कॉम्बिनेशन वाला 6.8-इंच वाटर-ड्रॉप नॉच IPS डिस्प्ले पैनल दिया गया है जो 20.5:9 आस्पेक्ट रेशियो, 120Hz रिफ्रेश रेट और फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। डिस्प्ले के साथ आप बेहतरीन ग्राफिक्स में मूवी और गेमिंग का आनंद ले सकते हैं। यह MediaTek Helio G96 SoC द्वारा संचालित होगा। इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज होगी डिवाइस में 5GB की वर्चुअल रैम भी होगी। इस बड़े स्टोरेज के साथ आप स्पेस की चिंता किए बगैर अपने वीडियो, ऑडियो, डॉक्यूमेंट समेत सभी फाइलों को स्टोर कर सकते हैं।

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition के साथ आप बैटरी बैकअप का चिंता किए बगैर लंबे वक्त तक गेमिंग एंटरटेनमेंट कॉलिंग तथा इंटरनेट सर्फिंग का आनंद ले सकते हैं जिसके लिए यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा जो अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करेगा। फिलहाल आगामी स्मार्ट फोन के कैमरा सेटअप को लेकर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है माना जा रहा है इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसका मुख्य कैमरा OIS सपोर्ट के साथ आएगा।

गौरतलब है कि स्मार्टफोन के अलावा Tecno ने हाल ही में अपना पहला लैपटॉप लॉन्च किया। कम्पनी का नवीनतम लैपटॉप Intel i5/i7 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 16GB तक RAM और 1TB SSD स्टोरेज है। नए लैपटॉप को Tecno Megabook T1 नाम दिया गया है। यह 65W GaN फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 70Wh की बैटरी पैक करता है और इसमें FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 15.6 इंच का IPS डिस्प्ले है। जिसमें 100 प्रतिशत sRGB कलर सरगम ​​और 350 निट्स ब्राइटनेस है।

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition India Price

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition को Tecno अगले हफ्ते भारत में लांच करेगा। यह इत्तला दी गई है कि डिवाइस देश में 20,000 रुपये से कम में लॉन्च होगा। यह संभवतः 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए होगा। यह एक विशेष संस्करण फोन होगा जिसमें बहु-रंग बदलने वाला बैक होगा। Tecno का विज्ञापन है कि यह भारत का पहला मल्टी-कोर चेंजिंग स्मार्टफोन होगा।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story