Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition चेंजिंग रियर डिजाइन और 5,000mAh बैटरी के साथ लांच, जानें फुल स्पेसिफिकेशन

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition Launched in India : Tecno ने आज भारत में अपने नवीनतम स्मार्टफोन Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition को लांच कर दिया है। हैंडसेट 22 सितंबर से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 15 Sep 2022 10:56 AM GMT
Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition
X

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition (Image Credit : Social Media) 

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition Price and Specs : चीन के Transsion Holdings के स्वामित्व वाले ब्रांड Tecno ने आज भारत में कलर चेंजिंग रियर डिज़ाइन के साथ Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition का अनावरण कर दिया है। यह नवीनतम स्मार्टफोन MediaTek Helio G96 SoC द्वारा संचालित है और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाले डिस्प्ले से लैस है। नया स्मार्टफोन 5GB तक वर्चुअल रैम विस्तार का समर्थन करता है और 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज सपोर्ट करता है साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का RGBW+ (G+P) मुख्य सेंसर शामिल है। हैंडसेट में लगे सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, डिस्टेंस, ई-कंपास और जायरोसेंसर शामिल हैं साथ ही एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition Specifications

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition में 6.8-इंच का फुल-HD+ डिस्प्ले दिया गया है जो 94.26 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात, 120Hz रिफ्रेश रेट और वाइडवाइन L1 सपोर्ट के साथ आता है। बता दें Camon 19 Pro Mondrian Edition डिस्प्ले के साथ ओटीटी कंटेंट को स्ट्रीम कर सकते हैं और कम ब्लू लाइट एमिशन के लिए टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन के साथ आता है। इसमें 128GB का UFS 2.2 ऑनबोर्ड स्टोरेज है जो एक समर्पित स्लॉट के माध्यम से माइक्रोएसडी कार्ड (512GB तक) के माध्यम से विस्तार का समर्थन करता है। यह फ़ोन 8GB LPDDR4x रैम के साथ MediaTek Helio G96 SoC द्वारा संचालित है। इसके RAM को मेमोरी फ्यूजन तकनीक के साथ 13GB तक बढ़ाया जा सकता है। Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition Android 12-आधारित HiOS 8.6 पर चलता है। Tecno के अनुसार, कंपनी की पॉलीक्रोमैटिक फोटोइसोमर टेक्नोलॉजी के साथ, हैंडसेट का मोनोक्रोम बैक कवर सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर अलग-अलग रंग दिखाता है।

Tecno Camon 19 Pro Mandorian Edition में 5,000mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ब्रांड का दावा है कि बैटरी 124 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम और एक बार चार्ज करने पर 37 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम देती है। इसके अलावा, फास्ट चार्जिंग तकनीक का दावा है कि 13 मिनट के चार्ज के साथ बैटरी को शून्य से 30 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition में सेल्फी के लिए, हैंडसेट में फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। वहीं, पीछे की तरफ इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जिसमें 50-मेगापिक्सल पोर्ट्रेट सेंसर और 2-मेगापिक्सल सेंसर के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 64-मेगापिक्सल का RGBW+ (G+P) मुख्य सेंसर शामिल है। बता दें स्मार्टफोन का रियर कैमरा अलग-अलग फिल्टर और कैमरा मोड को सपोर्ट करता है जिसमें चेंजिंग स्काई, साइबरपंक और ड्रीमी शामिल हैं। स्मार्टफोन सफेद, गुलाबी और नीले रंग के रंगों के साथ एक बहु-रंग बदलते बैक पैनल को स्पोर्ट करता है।

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition Price

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition स्मार्टफोन 22 सितंबर से अमेज़न के माध्यम से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। भारत में 8GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 17,999 रुपये है। अगर आपके पास एसबीआई का बैंक कार्ड है तो इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर आप 10% का तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story