×

तगड़े फीचर्स के साथ Tecno Camon 30 Premier लॉन्च, जानें Review

Tecno Camon 30 Premier: कंपनी ने Tecno Camon 30 Premier को कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। हालांकि, ये स्मार्टफोन इस साल मई के महीने में ग्लोबल तरीके से लांच होगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 21 April 2024 7:27 AM GMT
तगड़े फीचर्स के साथ Tecno Camon 30 Premier लॉन्च, जानें Review
X

Tecno Camon 30 Premier: अगर आप टेक्नो के लेटेस्ट स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने Tecno Camon 30 Premier को कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। ये स्मार्टफोन इस साल ही मई के महीने में ग्लोबल तरीके से लांच कर दिया जाएगा।

वहीं टेक्नो का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस फोन में कई बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध हैं। यूजर्स को इस फोन में एंबियंट लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, कंपास के अलावा 5000 mah की पावरफुल बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग कनेक्टिविटी के लिए टाइप सी पोर्ट वाला 78 W का चार्जर देखने के लिए मिलता है। इसके अलावा भी इस फोन में कंपनी ने कई अन्य स्पेसिफिकेशन भी दिए हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Tecno Camon 30 Premier के रिव्यू, फीचर्स और कीमत के बारे में:

Tecno Camon 30 Premier के फीचर्स और रिव्यू (Tecno Camon 30 Premier Review And Features):

Tecno Camon 30 Premier के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.77 इंच का 1.5 के एम्युलेटर डिस्प्ले मिल सकता है। साथ ही ये फोन Lpto टेक्निक पर काम करने वाला है। इतना ही नहीं ये डिस्प्ले 120 hz के रिफ्रेश रेट पर काम करती है। Tecno Camon 30 Premier की प्रोसेसर की बात करें तो, इस फोन में केमोन 30 प्राइमर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 अल्टीमेट 5G चिपसेट मिल सकता है।


Tecno Camon 30 Premier की स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 12gb तक की रैम मिल सकती है और 512gb का इंटरनल स्टोरेज मिलता है। Tecno Camon 30 Premier के कैमरे की बात करें तो इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। साथ ही इसमें 50 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। इसके अलावा इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

Tecno Camon 30 Premier 5G के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5000 mah की पावरफुल बैटरी मिल सकती है। साथ ही इस फोन में फास्ट चार्जिंग कनेक्टिविटी के लिए टाइप सी पोर्ट वाला 78 W का चार्जर देखने के लिए मिलता है।

Tecno Camon 30 Premier 5G फोन एंड्रॉ़यड पर चलता होता है। इस फोन में 512 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। टेक्नो Camon 30 Premier 5G के इस फोन का डायमेंशन 162.66 x 76.23 x 7.10mm है। इतना ही नहीं इस फोन को कंपनी द्वारा Alps Snowy Silver और Hawaii Lava Black कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए Tecno Camon 30 Premier 5G में वाई-फाई, यूएसबी ओटीजी और यूएसबी टाइप सी फीचर्स दिए हुए हैं। बता दें इस फोन में सेंसर की बात की जाए तो इसमें एंबियंट लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, कंपास/ मैगनेटोमीटर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Tecno Camon 30 Premier की कीमत (Tecno Camon 30 Premier Price):

Tecno Camon 30 Premier की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि, इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 40000 रुपए से शुरू होगी। हालांकि, कंपनी इस फोन की कीमत के बारे में जल्द जानकारी दे सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story