Tecno Camon 30s Pro स्मार्टफोन लॉन्च, जानें Review और कीमत

Tecno Camon 30s Pro Price: टेक्नो ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Tecno Camon 30s Pro को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 1 Aug 2024 6:39 AM GMT
Tecno Camon 30s Pro
X

Tecno Camon 30s Pro

Tecno Camon 30s Pro Price: टेक्नो ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Tecno Camon 30s Pro को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। ये फोन 16GB तक रैम, 50 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ मिलते हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Tecno Camon 30s Pro के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Tecno Camon 30s Pro के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Tecno Camon 30s Pro Features, Review And Price):

Tecno Camon 30s Pro के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Tecno Camon 30s Pro Features, Review And Price) की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। डिस्प्ले के लिए Tecno Camon 30s Pro में 6.78 इंच का FHD+ Dual-Curved Infinite View एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। ये फोन 120Hz रिफ्रेश रेट,1080×2436 पिक्सल रिजॉल्यूशन के अलावा 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। ये फोन 2160Hz PWM डिमिंग को सपोर्ट करता है। प्रोसेसिंग के तौर पर ये फोन Helio G100 SOC के साथ आता है। ओएस की बात करें तो ये फोन Android 14 पर चलता है। स्टोरेज और रैम के लिए Tecno Camon 30s Pro में 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है। ये फोन 8GB रैम + 8GB एक्सटेंटेड रैम को सपोर्ट करता है। ये फोन 16जीबी तक का पावर देता है।

Tecno Camon 30s Pro के स्पेसिफिकेशंस बेहतरीन है। कैमरा की बात करें तो इस फोन का कैमरा भी काफी तगड़ा है। ये फोन बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इस फोन में 50MP का सोनी IMX896 मेन सेंसर OIS के साथ आता है। ये फोन प्राइमरी लेंस के साथ 2MP डेप्थ सेंसर और डुअल फ्लैश को सपोर्ट करता है। इस फोन के फ्रंट में डुअल फ्लैश वाला ऑटो फोकस 50MP सेंसर दिया गया है।


बैटरी के लिए Tecno Camon 30s Pro में 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है, जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि, ये फोन 45 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। ये फोन 20W वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। ये फोन मैग्नेटिक चार्जिंग फोन केस और वायरलेस चार्जर के साथ आता है। चार्जिंग के लिए इस फोन में हाइपर, स्मार्ट और लो टेम्प चार्ज जैसे मोड मिलते हैं।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Tecno Camon 30s Pro में Dolby Atmos टेक्निक से लैस डुअल स्पीकर हैं। पानी और धूल से बचाव के लिए इस फोन में IP53 रेटिंग मिलती है। सुरक्षा के लिए ये फोन फिंगरप्रिंट सेंसर, कनेक्टिविटी के लिहाज से WiFi, Bluetooth, 4G तकनीक के साथ आता है। ये फोन इंटरस्टेलर ग्रे, पर्ल गोल्ड और शिम सिल्वर ग्रीन जैसे तीन विकल्पों में मिलता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story