×

Tecno Megabook Laptop हुआ लांच, देखें फुल स्पेसिफिकेशन

Tecno Megabook T1 : Tecno Megabook T1 लैपटॉप 70Whr की बैटरी पैक करता है और 65W चार्जिंग एडॉप्टर के साथ आता है। Tecno लैपटॉप में 16GB तक रैम और 1TB तक SSD स्टोरेज भी है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 3 Sep 2022 6:17 AM GMT
Tecno Megabook T1
X

Tecno Megabook T1 (Image Credit : Social Media)

Tecno Megabook T1 Price And Specifications : टेक ब्रांड Tecno ने हाल ही में अपने नवीनतम लैपटॉप Tecno Megabook T1 का अनावरण किया है। नवीनतम लैपटॉप 10वीं पीढ़ी के Intel Core i5/ Core i7 प्रोसेसर विकल्पों तथा 15.6-इंच डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। Tecno लैपटॉप में 16GB तक रैम और 1TB तक SSD स्टोरेज भी है। यह 70Whr की बैटरी को स्पोर्ट करता है और 65W चार्जिंग एडॉप्टर के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि मेगाबुक टी1 में 17.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी। गौरतलब है कि Tecno ने अभी तक अपने नए लैपटॉप की कीमत का खुलासा नहीं किया है। यह लैपटॉप शैंपेन गोल्ड, मोनेट वायलेट, रोम मिंट और स्पेस ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इसका अनावरण IFA 2022 के दौरान किया गया है।

Tecno Megabook T1 Specifications

Tecno Megabook T1 लैपटॉप 14.8mm मोटा है, और कंपनी के अनुसार इसका वजन लगभग 1.48kg है।यह 10वीं पीढ़ी के Intel Core i5/ Core i7 प्रोसेसर विकल्पों तथा 15.6-इंच डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। Tecno लैपटॉप में 12GB और 16GB रैम विकल्प हैं। इसमें स्टोरेज के लिए 512GB SSD और 1TB SSD विकल्प भी मिलते हैं साथ ही यह विंडोज 11 पर चलता है। इसके डिस्प्ले और TUV रीनलैंड आई कम्फर्ट सर्टिफिकेशन के साथ 15.6-इंच डिस्प्ले, एडेप्टिव DC डिमिंग और sRGB कलर सरगम ​​​​के 100 प्रतिशत कवरेज को स्पोर्ट करता है। डिस्प्ले में 350 निट्स की पीक ब्राइटनेस पैदा करने का दावा किया गया है। इसके साथ आप बेहतरीन क्वालिटी में मूवी और गेमिंग का अनुभव ले सकते हैं।

Tecno Megabook T1 लैपटॉप 70Whr की बैटरी पैक करता है और 65W चार्जिंग एडॉप्टर के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि मेगाबुक टी1 एक बार चार्ज करने पर 17.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर कर सकता है। यानी कि आप इस नवीनतम लैपटॉप के साथ लंबे वक्त तक अपने सभी ताश को पूरा कर सकते हैं। वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का वेबकैम मिलता है। लैपटॉप में सुरक्षा के लिए पावर बटन के साथ एकीकृत एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। इसमें DTS इमर्सिव साउंड के साथ डुअल स्पीकर सेटअप और AI एनवायरनमेंट नॉइज़ कैंसलेशन टेक्नोलॉजी के साथ डुअल माइक्रोफोन मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए टेक्नो मेगाबुक टी1 स्पोर्ट्स वाई-फाई 6, एक टीएफ कार्ड रीडर, दो यूएसबी टाइप-ए 3.0 पोर्ट, एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक, दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक एचडीएमआई पोर्ट और एक यूएसबी टाइप-ए 3.1 है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story