×

Tecno Phantom V Fold: 50MP कैमरा के साथ भारत में लॉन्च हुआ टेक्नो फैंटम वी फोल्ड स्मार्टफोन, जाने कीमत

Tecno Phantom V Fold: टेक्नो ने भारत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन फैंटम वी फोल्ड लॉन्च किया। फोल्डेबल फोन ने पहली बार इस साल फरवरी में MWC 2023 में डेब्यू किया था।

Anjali Soni
Published on: 13 April 2023 8:02 AM GMT
Tecno Phantom V Fold: 50MP कैमरा के साथ भारत में लॉन्च हुआ टेक्नो फैंटम वी फोल्ड स्मार्टफोन, जाने कीमत
X
Tecno Phantom V Fold(Photo-social media)

Tecno Phantom V Fold: टेक्नो ने भारत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन फैंटम वी फोल्ड लॉन्च किया। फोल्डेबल फोन ने पहली बार इस साल फरवरी में MWC 2023 में डेब्यू किया था। Transsion Holdings के स्वामित्व वाले ब्रांड ने यह भी कहा कि वह सरकार की मेक इन इंडिया पहल के अनुरूप भारत में फोल्डेबल फोन का निर्माण करेगा। ब्रांड ने पहले ही भारत में फैंटम वी फोल्ड की कीमत के साथ-साथ सीमित समय के लिए विशेष छूट वाली कीमत की घोषणा की थी। आइए फोन की कीमत, बिक्री की तारीख और स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

जाने टेक्नो फैंटम वी फोल्ड की कीमत (Tecno Phantom V Fold Price)

Tecno Phantom V Fold स्मार्टफोन की कीमत बेस मॉडल के लिए 89,999 रुपये और टॉप-टियर वेरिएंट के लिए 99,999 रुपये है। अमेज़न इंडिया पर 12 अप्रैल से अर्ली बर्ड सेल शुरू होने वाली है। इस बिक्री के दौरान, स्मार्टफोन अमेज़न इंडिया पर 77,777 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। यह Tecno का पहला फोल्डेबल फोन है और जबकि इसका डिज़ाइन गैलेक्सी Z फोल्ड 4 के समान है, इसकी कीमत डिवाइस को फोल्डेबल फोन की दूसरी श्रेणी में रखती है। Tecno Phantom V Fold को Samsung Galaxy Z Flip4 और Oppo Find N2 Flip के खिलाफ खड़ा किया जा सकता है।

हां देखें टेक्नो फैंटम वी फोल्ड के स्पेसिफिकेशंस (Tecno Phantom V Fold specification)

टेक्नो फैंटम वी फोल्ड में डुअल 10Hz-120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.42-इंच FHD AMOLED आउटर डिस्प्ले है। फोल्डेबल फोन 7.65 इंच के 2K AMOLED डिस्प्ले के साथ खुलता है। आपको डिवाइस के मुख्य डिस्प्ले के साथ डुअल-हाई ब्राइटनेस और डुअल-हाई कलर एक्यूरेसी भी मिलती है। प्रकाशिकी के संदर्भ में, 50MP प्राथमिक सेंसर, 13MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 50MP पोर्ट्रेट लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। सेल्फी के लिए आपको दो कैमरे मिलते हैं; एक 32MP का कैमरा है जो बाहरी डिस्प्ले पर स्थित है और 16MP का कैमरा डिवाइस के मुख्य डिस्प्ले पर स्थित है। Tecno Phantom V Fold को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 5G चिपसेट ताकत देता है। यह 12GB रैम और 256GB और 512GB के दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, Tecno Phantom V Fold Android 13 पर आधारित एक कस्टम HiOS चलाता है। OS को फोल्डेबल डिज़ाइन के लिए अनुकूलित किया गया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story