×

Tecno POP 7 Pro: भारत में जल्द लॉन्च होगा Tecno दमदार स्मार्टफोन, जाने क्या होगा खास

Tecno POP 7 Pro Price and Specifications: टेक्नो भारत में भी डिवाइस लॉन्च करने के लिए तैयार है। 5,000 एमएएच की बैटरी और 13 एमपी के मुख्य कैमरे के साथ भारत में 16 फरवरी को लॉन्च होगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 16 Feb 2023 5:58 AM GMT
Tecno POP 7 Pro
X

Tecno POP 7 Pro(photo-social media)

Tecno POP 7 Pro Price and Specifications: इस महीने की शुरुआत में अफ्रीका में टेक्नो पीओपी 7 प्रो लॉन्च करने के बाद, टेक्नो भारत में भी डिवाइस लॉन्च करने के लिए तैयार है। Tecno ने देश में Tecno POP 7 Pro के लॉन्च की पुष्टि करने के लिए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। टेक्नो पीओपी 7 प्रो मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर, 5,000 एमएएच की बैटरी और 13 एमपी के मुख्य कैमरे के साथ भारत में 16 फरवरी को लॉन्च होगा।

टेक्नो पीओपी 7 प्रो के स्पेसिफिकेशन

डिवाइस के डिस्प्ले से शुरू करते हुए, टेक्नो पीओपी 7 प्रो में 6.56 इंच का एचडी डिस्प्ले स्टैंडर्ड 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और टॉप पर वॉटरड्रॉप नॉच के साथ है। की बात करें तो डिवाइस में नॉच के नीचे 5MP का सेल्फी कैमरा है। डिवाइस के पीछे 13MP का मुख्य कैमरा है, जिसे QVGA डेप्थ सेंसर और एक LED फ्लैश के साथ पेयर किया गया है। रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। टेक्नो पीओपी 7 प्रो में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर है, जो 3 जीबी/4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। सॉफ्टवेयर के संदर्भ में, Tecno POP 7 Pro Android 12-आधारित HiOS 12 बॉक्स से बाहर चलाता है। अंत में, Tecno POP 7 Pro में 10W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

इसके साथ ही, टेक्नो पॉप 7 प्रो फोन में 13MP का प्राइमरी कैमरा और QVGA डेप्थ सेंसर मिल सकता है। रियर कैमरा सेटअप में LED फ्लैश और कैमरा आईलैंड में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है, Tecno भारत में Tecno POP 7 Pro को 16 फरवरी को लॉन्च करेगी। अभी तक, यह स्पष्ट नहीं है कि भारतीय संस्करण बिल्कुल वैसा ही होगा जैसा कि अफ्रीका में लॉन्च किया गया था या यह कुछ बदलावों के साथ आएगा। उस ने कहा, हमें निश्चित रूप से डिवाइस के बारे में सब कुछ जानने के लिए बहुत लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। डिवाइस को भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचे जाने की संभावना है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story