×

Tecno POVA 4 Price in India: खत्म हुआ इंतज़ार! 7 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा टेक्नो पोवा 4, जाने धांसू फीचर

Tecno Pova 4 Launch Date: टेक्नो के इस बजट फोन को ग्लोबली पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। फोन के ग्लोबल वेरिएंट में 6.82 इंच का HD+ रेजलूशन वाला डिस्प्ले मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Dec 2022 4:07 AM GMT
Tecno POVA 4
X

Tecno POVA 4(photo-internet)

Tecno Pova 4 Price and Specifications: टेक्नो पोवा 4 स्मार्टफोन भारत में अब 7 दिसंबर को लांच होने वाला है, जिसके के लिए सभी इंतज़ार कर रहे थे। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर लिस्ट किया है। Amazon ने Tecno Pova 4 के भारत लॉन्च को टीज़ करने के लिए अपनी वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड लैंडिंग पेज भी बनाया है। ऑनलाइन मार्केटप्लेस से पता चलता है कि आगामी हैंडसेट MediaTek Helio G99 SoC द्वारा संचालित होगा। यह फोन पिछले POVA 3 का अपग्रेड मॉडल होगा। गेमिंग-केंद्रित Tecno Pova 4 को 6nm MediaTek Helio G99 SoC द्वारा संचालित होने की पुष्टि की गई है जो 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ है। चलिए जानते हैं इस फ़ोन के मजेदार फीचर्स।

टेक्नो पोवा 4 में मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स

टेक्नो के इस बजट फोन को ग्लोबली पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। फोन के ग्लोबल वेरिएंट में 6.82 इंच का HD+ रेजलूशन वाला डिस्प्ले मिलता है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस फोन में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर दिया जाएगा। साथ ही, यह 8GB LPDDR4X RAM और 128GB UFS2.2 इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करता है। फोन की RAM और इंटरनल मेमोरी को एक्सपेंड किया जा सकता है। यह फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन में 50MP का प्राइमरी या मेन सेंसर मिलेगा। इसके अलावा फोन के साथ एक सेकेंडरी सेंसर बैक में दिया जाएगा। इस फोन के बैक में कैमरे के साथ LED फ्लैश भी दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8MP का कैमरा मिलेगा, जो वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ फिट रहेगा।

Tecno के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने Tecno Pova 4 के आगामी लॉन्च के बारे में एक टीज़र साझा किया है। लॉन्च इवेंट 7 दिसंबर को होगा और स्मार्टफोन अमेज़न के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। लीक में दावा किया गया था कि फोन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.82-इंच HD डिस्प्ले के साथ आएगा। , Android 12 जैसे फीचर्स के साथ आ सकता है। फोन में डुअल बैंड Wi-Fi का भी सपोर्ट मिलेगा। इस फोन की कीमत 15,000 रुपये के आस-पास रह सकती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story