×

Tecno Pova 4 का स्पेसिफिकेशन लांच से पहले हुआ लीक, तगड़ी बैटरी और 50MP कैमरा समेत मिलेंगे कई फीचर्स

Tecno Pova 4 Launch Date: Tecno Pova 4 को अगले महीने भारत में लॉन्च किया जा सकता है। माना जा रहा आगामी स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी और 50MP का रियर कैमरा के साथ पेश किया जाएगा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 3 Oct 2022 8:10 AM GMT
Tecno Pova 4
X

Tecno Pova 4 (Image Credit : Social Media)

Tecno Pova 4 Price and Specifications : स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Tecno जल्द ही अपने नवीनतम हैंडसेट के रूप में Tecno Pova 4 को लांच करने वाला है। लॉन्चिंग से पहले ही आगामी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और मार्केटिंग इमेज ऑनलाइन लीक हो चुके हैं। फिलहाल कंपनी ने स्मार्टफोन के लॉन्चिंग तारीख को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है मगर इसे इस साल के अंत तक लांच किया जा सकता है। फोन की कथित मार्केटिंग इमेज और स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आने से पता चलता है कि डिवाइस दो कलर ऑप्शन और डुअल रियर कैमरे के साथ लांच किया जा सकता है। Tecno Pova 4 में 6,000mAh की बैटरी होने की संभावना है और MediaTek Helio G99 SoC द्वारा संचालित हो सकता है जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है।

Tecno Pova 4 Specifications

Tecno Pova 4 स्मार्टफोन 6.82-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है। डिस्प्ले सेटअप के साथ आप फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस पाते हैं। वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए आगामी स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ लांच किया जा सकता है, जिसमें मुख्य कैमरा 50-मेगापिक्सल का सेंसर होगा। आगामी पोवा-सीरीज़ फोन MediaTek Helio G99 SoC द्वारा संचालित है जिसे 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

Tecno Pova 4 स्मार्टफोन पर बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए गेम स्पेस 2.0 के साथ पैंथर इंजन 2.0 को शामिल करने की बात कही गई है। वहीं, रैम की कमी लगने पर स्मार्टफोन इंटरनल स्टोरेज का उपयोग करके रैम को 5GB तक एक्सटेंड कर सकता है जिससे आपको गेम खेलने के दौरान एक लैक फ्री परफॉर्मेंस मिलता है। यह Android 12 पर चल सकता है और इसमें 6,000mAh की बैटरी पैक करने के लिए कहा गया है। इस बैटरी पैक के साथ आप निर्बाध परफॉर्मेंस पाते हैं और पूरे दिन स्मार्टफोन का उपयोग कॉल करने, फिल्म देखने, इंटरनेट यूज करने, या गेम खेलने के लिए कर सकते हैं।

Tecno Pova 4 के स्पेसिफिकेशन और मार्केटिंग इमेज मशहूर टिप्सटर पारस गुगलानी (@passionategeekz) ने NewZonly के सहयोग से लीक किया है। लीक इमेज से आगामी फोन का डिज़ाइन देंखने में Tecno Pova Neo 2 जैसा दिखता है। हैंडसेट के ऊपरी बाएं कोने पर एक डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका डिजाइन काफी हद तक Tecno Pova Neo 2 से मिलता है। रेंडरर्स हैंडसेट को नीले और नीले रंग में दिखाते हैं। टिपस्टर के अनुसार, Tecno Pova 4 दिवाली की बिक्री के दौरान या बाद में भारत में लांच किया जाएगा। गौरतलब है की Tecno Pova 4 के लॉन्च की अभी आधिकारिक तौर पर चीनी स्मार्टफोन कंपनी द्वारा पुष्टि नहीं की गई है।

गौरतलब है कि Tecno ने Pova सीरीज के Tecno Pova Neo 2 को हाल ही में रूस में लांच किया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G85 SoC द्वारा संचालित है और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल-HD+ डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। इसमें 16-मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप शामिल है और यह 7,000mAh की बैटरी से लैस है। Tecno Pova Neo 2 स्मार्टफोन रूस में 4GB RAM + 64GB RAM वैरिएंट के लिए लगभग 14,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story