×

Tecno Pova 5 Free Fire Edition: फ्री फायर स्पेशल एडिशन के साथ लॉन्च हुआ टेक्नो का नया स्मार्टफोन, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Tecno Pova 5 Free Fire Edition: Tecno ने Tecno Pova 5 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है जिसे ब्रांड "गेमिंग और मनोरंजन पावरहाउस" के रूप में पेश कर रहा है।

Anjali Soni
Published on: 2 July 2023 1:42 AM GMT
Tecno Pova 5 Free Fire Edition: फ्री फायर स्पेशल एडिशन के साथ लॉन्च हुआ टेक्नो का नया स्मार्टफोन, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स
X
Tecno Pova 5 Free Fire Edition(Photo-social )media

Tecno Pova 5 Free Fire Edition: Tecno ने Tecno Pova 5 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है जिसे ब्रांड "गेमिंग और मनोरंजन पावरहाउस" के रूप में पेश कर रहा है। फोन पहले "3डी टर्बोर मेचा" पैनल और सामने एक पंच-होल कैमरा के साथ पीछे की तरफ एक आकर्षक डिजाइन के साथ आता है। उपभोक्ताओं को 3 रंगों में से चुनने का विकल्प मिलता है: एम्बर गोल्ड, हरिकेन ब्लू और मेचा ब्लैक। Tecno Pova 5 की कीमत और उपलब्धता जैसे अधिक डिटेल बाद में अलग-अलग बाजारों के साथ साझा किए जाएंगे। फिलहाल, ब्रांड ने कुछ देशों में ही अपने इस जबरदस्त फ़ोन को लॉन्च किया है।

जाने टेक्नो पोवा 5 के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: 6.78-इंच FHD+ 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग के साथ आता है।

प्रोसेसर: फ़ोन में मीडियाटेक हेलियो G99 प्रोसेसर भी उपलब्ध है।

रैम और स्टोरेज: 8GB, अतिरिक्त 8GB वर्चुअल मेमोरी और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ है।

बैटरी: फ़ोन में 6,000mAh, 39 घंटे तक लगातार कॉलिंग, फुल चार्ज पर 18 घंटे वेब ब्राउजिंग, 14 घंटे वीडियो देखना बैटरी है।

चार्जिंग गति: 45W, 21 मिनट में 0-50 प्रतिशत और 60 मिनट के भीतर 0-100 प्रतिशत, 10W रिवर्स वायर्ड चार्जिंग

मुख्य कैमरा: टेक्नो पोवा 5 में कैमरा HDR, 'स्काई शॉप' और डुअल वीडियो मोड के साथ 50MP डुअल AI कैमरा सेटअप है।

तकनीक: 10-परत, 10,749 मिमी-वर्ग ताप अपव्यय क्षेत्र

हार्डवेयर: Z-अक्ष लीनियर मोटर, "हार्ड" जायरोस्कोप, DTS और हाई-रेज प्रमाणित ऑडियो के साथ डुअल स्पीकर है।

कंपनी दावा कर रही है कि यह डिवाइस प्रशंसकों को गेम खेलने का एक शानदार तरीका प्रदान करेगा। मीडियाटेक हेलियो जी99 प्रोसेसर, नए एआई-संचालित "ऑरोरा इंजन" के साथ मिलकर "बिजली की तेजी" से 39% बेहतर ऐप लॉन्च गति प्रदान करता है। 8GB और 8GB वर्चुअल मेमोरी में 25 कैश्ड ऐप्स तक की अनुमति देती है। यह पोवा सीरीज का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 2 गुना बेहतर कूलिंग के लिए वेपर चैंबर कूलिंग तकनीक है।

जाने टेक्नो पोवा 5 की फ्री फायर स्पेशल एडिशन

टेक्नो ने पोवा 5 स्मार्टफोन के लिए एक फ्री फायर विशेष एडिशन लॉन्च कर दिया है पोवा 5 का डिज़ाइन काफी हद तक लोकप्रिय मोबाइल गेम के प्रतिष्ठित चरित्र, केली पर आधारित है। विशेष एडिशन डिवाइस थीम वाले ऐप आइकन, लाइव वॉलपेपर, अधिसूचना ध्वनि और रिंगटोन के साथ आता है। फ्री फायर स्टिकर और विशेष एडिशन स्मार्टफोन के लिए डिज़ाइन किया गया एक अनुकूलित बॉक्स। फोन में 45W चार्जर, पारदर्शी केस और इन-बॉक्स वायर्ड इयरफ़ोन शामिल होंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story