×

Tecno POVA 5 Pro Launch: बाजार में आग लगाने आ चुका है टेक्नो का जबरदस्त स्मार्टफोन, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

Tecno POVA 5 Pro Launch: Tecno POVA 5 Pro को भारत में लॉन्च से पहले इंडोनेशियाई बाजार में लॉन्च किया गया है। हालांकि यह फोन फ्री फायर एडिशन के साथ नहीं आता है

Anjali Soni
Published on: 2 Aug 2023 1:02 PM GMT (Updated on: 2 Aug 2023 4:58 PM GMT)
Tecno POVA 5 Pro Launch: बाजार में आग लगाने आ चुका है टेक्नो का जबरदस्त स्मार्टफोन, मिलेंगे कमाल के फीचर्स
X
Tecno POVA 5 Pro Launch(Photo-social media)

Tecno POVA 5 Pro Launch: Tecno POVA 5 Pro को भारत में लॉन्च से पहले इंडोनेशियाई बाजार में लॉन्च किया गया है। हालांकि यह फोन फ्री फायर एडिशन के साथ नहीं आता है जैसा कि वेनिला POVA 5 ने लॉन्च के समय किया था, इसमें एक शानदार नई सुविधा मिलती है: एक नथिंग फोन (2) जैसी एलईडी लाइटिंग, जिसे ब्रांड "आर्क इंटरफेस' कहता है। Tecno POVA 5 Pro इस महीने के अंत में ऐमज़ॉन के माध्यम से भारत में लॉन्च होगा।

जाने Tecno POVA 5 Pro की कीमत

Tecno POVA 5 Pro की कीमत IDR 2,949,000 से शुरू होती है जो लगभग 16,000 रुपये होती है। ब्रांड ने पहले POVA 5 और POVA Neo 3 भी लॉन्च किया था। Tecno ने POVA 5 Pro के भारत लॉन्च की पुष्टि की है लेकिन अभी तक तारीख का खुलासा नहीं किया है। यह फोन भारतीय बाजार में Amazon के जरिए उपलब्ध होगा। Tecno POVA 5 Pro में एक Z-एक्सिस लीनियर मोटर भी है जिसे PUBG के लिए अनुकूलित किया गया है। मोबाइल लीजेंड और फ्री फायर जैसे गेम 120FPS तक खेले जा सकते हैं। 68W चार्जर से इसे 50 प्रतिशत चार्ज होने में केवल 15 मिनट और फुल चार्ज होने में 45 मिनट लगते हैं। इस फोन का फ्री फायर एडिशन बाद की तारीख में लॉन्च किया जा सकता है।

यहां देखें Tecno POVA 5 Pro के फीचर्स

एलईडी लाइट्स का उपयोग गेमिंग के दौरान और कॉल, नोटिफिकेशन और कम बैटरी चेतावनियों को इंगित करने के लिए किया जा सकता है। यह दो रंग विकल्पों, डार्क इल्यूजन और सिल्वर फैंटेसी में उपलब्ध है। ब्रांड इस डिवाइस के साथ गेमिंग और मनोरंजन पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। यहां वे सभी फीचर्स दी गई हैं जिनका ब्रांड ने खुलासा किया है।

डिस्प्ले: स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 6.78-इंच FHD+ डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट भी है।

प्रोसेसर: प्रोसेसर की बात करें तो मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 है।

रैम और स्टोरेज: स्टोरेज के लिए 8GB रैम, 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन उपलब्ध है।

कैमरा: कैमरे की बात करें तो 50MP मुख्य + AI कैमरा है।

बैटरी और चार्जिंग: 5,000mAh, 68W फास्ट चार्जिंग देखने को मिलना है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story