×

Tecno Spark 10 Pro Moon Edition: टेक्नो ने लॉन्च किया चांद वाला फ़ोन, चंद्रयान 3 एडिशन में बनाया स्मार्टफोन

Tecno Spark 10 Pro Moon Edition: टेक्नो ने आज इसरो के चंद्रयान-3 चंद्रमा मिशन की स्मृति में स्पार्क 10 प्रो स्मार्टफोन का 'मून एक्सप्लोर वर्जन लॉन्च किया। टेक्नो स्पार्क 10 प्रो मून एक्सप्लोरर एडिशन नियमित मॉडल के समान विशिष्टताओं के साथ आता है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 8 Sep 2023 1:11 PM GMT
Tecno Spark 10 Pro Moon Edition:
X

Tecno Spark 10 Pro Moon Edition(Photo-social media)

Tecno Spark 10 Pro Moon Edition: टेक्नो ने आज इसरो के चंद्रयान-3 चंद्रमा मिशन की स्मृति में स्पार्क 10 प्रो स्मार्टफोन का 'मून एक्सप्लोर वर्जन लॉन्च किया। टेक्नो स्पार्क 10 प्रो मून एक्सप्लोरर एडिशन नियमित मॉडल के समान विशिष्टताओं के साथ आता है जो इस साल की शुरुआत में मार्च में भारत में लॉन्च हुआ था। चलिए जानते हैं फ़ोन की कीमत और फीचर्स।

टेक्नो स्पार्क 10 प्रो मून एक्सप्लोरर एडिशन की कीमत, बिक्री डिटेल

टेक्नो स्पार्क 10 प्रो मून एक्सप्लोरर एडिशन की कीमत 11,999 रुपये है। स्मार्टफोन फिलहाल प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है और इसकी बिक्री 15 सितंबर से ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर शुरू होगी। इसकी तुलना में, Tecno Spark 10 Pro की कीमत थोड़ी अधिक 12,499 रुपये है, लेकिन यह समान स्पेसिफिकेशन और फीचर्स प्रदान करता है। Tecno Spark 10 Pro मून एक्सप्लोरर वर्जन अपने काले और सफेद रंग और चमड़े की फिनिश के साथ अलग है। लेदर फिनिश के अनुकूल भी कहा जाता है, जबकि फोन का समग्र लुक चंद्रयान -3 चंद्रमा मिशन से प्रेरित है।

टेक्नो स्पार्क 10 प्रो मून एक्सप्लोरर एडिशन स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: नए टेक्नो फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और 270Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.78-इंच FHD+ डिस्प्ले है।

प्रोसेसर: फोन के हुड के नीचे मीडियाटेक हीलियो जी88 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है जो माली-जी52 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। यह 'गेम टर्बो डुअल इंजन' से भी लैस है।

रैम और स्टोरेज: टेक्नो स्पार्क 10 प्रो मून एक्सप्लोरर एडिशन में 8GB रैम के साथ 8GB वर्चुअल रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। इसमें 1TB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज वाला माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है।

कैमरा: स्मार्टफोन में 50MP का डुअल कैमरा सेटअप और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा है।

बैटरी, चार्जिंग: टेक्नो स्पार्क 10 प्रो मून एक्सप्लोरर एडिशन के साथ, आपको 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है। दावा है कि फोन 40 मिनट में 50 प्रतिशत तक पहुंच जाएगा।

सॉफ्टवेयर: सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित टेक्नो के कस्टम HiOS 12.6 पर चलता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story