×

Tecno Spark 20C स्‍मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Techno Spark 20C: Techno Spark 20C को भारत में लॉन्च किया है। टेक्‍नो के कई और स्‍मार्टफोन्‍स की तरह ही यह फोन भी प्रीमियम लुक के साथ मार्केट में उपलब्ध है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 29 Feb 2024 10:15 AM GMT (Updated on: 29 Feb 2024 10:16 AM GMT)
Tecno Spark 20C स्‍मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत
X

Techno Spark 20C: टेक्‍नो ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह लेटेस्ट स्मार्टफोन दिखने में बिलकुल आईफोन जैसा है। दरअसल कंपनी ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Techno Spark 20C को भारत में लॉन्च किया है। टेक्‍नो के कई और स्‍मार्टफोन्‍स की तरह ही इसे भी प्रीमियम लुक के साथ मार्केट में उतारा गया है। इस फोन में यूजर्स को कई दमदार फीचर्स मिलेंगे। तो आइए जानते हैं Techno Spark 20C के फीचर्स और कीमत:

Techno Spark 20C के फीचर्स

Techno Spark 20C के फीचर्स की बात करें तो यह स्‍मार्टफोन आईफोन प्रो जैसा दिखता है। इस फोन में 6.6 इंच का डिस्‍प्‍ले है, जिसमें पंच होल दिया गया है। साथ ही यह एक एलसीडी पैनल है, जो HD+ रेजॉलूशन और 90 हर्त्‍ज का रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। इस फोन के डिस्‍प्‍ले में ‘डायनैमिक पोर्ट' नाम का फीचर है, जो ऐपल के डायनैमिक आईलैंड फीचर के जैसा ही है।



Tecno Spark 20C में 4जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज दिया गया है। फोन में डुअल कैमरा सेटअप भी है, जो 50 मेगापिक्‍सल के मेन कैमरा सेंसर वाला है। यह फोन एक एआई सेंसर, फ्रंट में 8एमपी का सेल्‍फी कैमरा के साथ मार्केट में उपलब्ध है। इतना ही नहीं यह डुअल SIM, 4G, WiFi, ब्‍लूटूथ, USB Type-C पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक आदि के साथ आता है। इसमें डुअल स्‍टीरियो स्‍पीकर्स भी हैं और साइड माउंटेड फ‍िंगरप्रिंट सेंसर भी दिए गए हैं। Tecno Spark 20C में 5000 mAh बैटरी है यह 18 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट के साथ मिलेगा।

Tecno Spark 20C की कीमत

Tecno Spark 20C की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 8,999 रुपये है। यह सिंगल वेरिएंट 4GB + 128GB में उपलब्‍ध है और मैजिक स्‍क्रीन ग्रीन, मिस्‍ट्री वाइट, गोल्‍ड और ग्रैविटी ब्‍लैक कलर ऑप्‍शंस में मिलेगा। इस फोन को 5 मार्च से इसे एमेजॉन पर खरीदा जा सकता है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story