×

Tecno Spark Go Price and Specification: सामने आए पॉवरफुल स्मार्टफोन के प्राइस, लीक हुए स्पेसिफिकेशन

Tecno Spark Go Price and Specification: रिपोर्ट से पता चला रिटेल बॉक्स से फोन के आधिकारिक उपनाम और स्टोरेज विकल्प का पता चलता है। Tecno Spark Go 2023 को भारत में 3GB रैम के साथ सिंगल वेरिएंट में आने के लिए कहा गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 21 Jan 2023 1:49 AM GMT
Tecno Spark Go 2023 Specification
X

Tecno Spark Go 2023 Specification(photo-social media)

Tecno Spark Go Price and Specification: Tecno के भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसे Tecno Spark Go 2023 कहा जाता है, जो एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। कंपनी ने अभी तक फोन की आधिकारिक लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया है; हालाँकि, एक नए लीक से Tecno Spark Go 2023 की कीमत, स्पेसिफिकेशन और रिटेल बॉक्स का पता चला है। इसके अलावा एक रिपोर्ट में Tecno Spark Go 2023 के डिजाइन का भी खुलासा हुआ है।

Tecno Spark Go 2023 की भारत में कीमत

रिपोर्ट से पता चला रिटेल बॉक्स से फोन के आधिकारिक उपनाम और स्टोरेज विकल्प का पता चलता है। Tecno Spark Go 2023 को भारत में 3GB रैम के साथ सिंगल वेरिएंट में आने के लिए कहा गया है। टिपस्टर पारस गुगलानी के अनुसार, हैंडसेट में 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज की पेशकश की जाएगी, जिसे 6,999 रुपये में बेचा जाएगा। कहा जाता है कि डिवाइस का ग्लोबल वैरिएंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। Tecno Spark Go 2023 पोस्टर का खुलासा हैंडसेट के तीन रंगों से किया है उयूनी ब्लू, एंडलेस ब्लैक और नेबुला पर्पल। पोस्टर से हैंडसेट के रियर पैनल डिज़ाइन और फ्लैट फ्रेम का भी पता चला है।

Tecno Spark Go 2023 Specifications

फोन की लीक लाइव इमेज से Tecno Spark Go 2023 स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। हैंडसेट में 6.55 इंच का एचडी डिस्प्ले होगा, साथ ही टॉप सेंटर में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ सेल्फी स्नैपर होगा। चार्जिंग के लिए 5,000mAh की बैटरी और USB टाइप- C पोर्ट पैक करने की भी बात कही गई है। रिपोर्ट के अनुसार, Tecno Spark Go 2023 के मीडियाटेक हेलियो A22 SoC द्वारा संचालित होने की सबसे अधिक संभावना है और इसमें रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। लाइव इमेज ऑप्टिक्स के बारे में जानकारी भी प्रकट करती हैं। डिवाइस में वाटर-ड्रॉप नॉच पैनल है। यह एचडी + रिज़ॉल्यूशन वाला 6.55 इंच का डिस्प्ले है। पीछे की ओर देखें तो स्मार्टफोन में चौकोर आकार का कैमरा आइलैंड है जिसमें दो सेंसर हैं। मुख्य लेंस 13MP AI कैमरा होगा और सेकेंडरी लेंस एक सहायक सेंसर होने की उम्मीद है। सेल्फी लेने के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा होगा। हैंडसेट में पीछे की तरफ एक 13MP प्राइमरी कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर या VGA सेंसर के साथ एक चौकोर डुअल-कैमरा सेटअप होगा। 5MP का फ्रंट स्नैपर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का ख्याल रखेगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story