×

Best Smartphones 2023: नए साल पर आ रहे ये बेहतरीन स्मार्टफोन्स, जाने इनके बारे में पूरी जानकारी

Best Smartphones 2023: यहां कोने के आसपास के शीर्ष पर बने रहने के लिए हैं, इसलिए यहां आने वाले सबसे अच्छे फोन के लिए हमारा गाइड है। 2023 खुशियों के साथ आपके लिए मजेदार स्मार्टफोन भी लेकर आएगा, ऐसे बेहतरीन फ़ोन जो आप सोच भी नहीं सकते हैं, चलिए जानते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 Dec 2022 12:45 AM GMT
Best Smartphones 2023
X

Best Smartphones 2023(photo-internet)

Best Smartphones 2023: बाज की तरह हर स्मार्टफोन लॉन्च का पालन करना पसंद करते हैं? आपकी डायरी 2022 में व्यस्त रही होगी। किफायती ब्लोअर से लेकर नए फ़्लैगशिप से लेकर फोल्डिंग फ़ोन तक, साल पहले से ही चमकदार नए हैंडसेट की पूरी मेजबानी कर चुका है। लेकिन आप संभवतः यहां कोने के आसपास के शीर्ष पर बने रहने के लिए हैं, इसलिए यहां आने वाले सबसे अच्छे फोन के लिए हमारा गाइड है। 2023 खुशियों के साथ आपके लिए मजेदार स्मार्टफोन भी लेकर आएगा, ऐसे बेहतरीन फ़ोन जो आप सोच भी नहीं सकते हैं, चलिए जानते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S23


सैमसंग की अगली फ्लैगशिप रेंज निस्संदेह गैलेक्सी एस23 होगी। या, अधिक विशिष्ट होने के लिए, गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23 प्लस और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा। वर्तमान जानकारी अफवाहों पर आधारित है, जिसमें कहा गया है कि जहां चीजों में बड़े पैमाने पर परिवर्तन नहीं होगा, वहीं कुछ हार्डवेयर सुधार होंगे। संभावित रूप से इनमें पिक्सेल-पैक 200MP का मुख्य कैमरा और 40MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी कैमरा शामिल होगा। यदि आप गैलेक्सी S23 की रिलीज़ की तारीख पर अभी कोई भी दांव नहीं किया गया है या किसी भी प्रकार की फिक्स डेट नहीं आई पर ये फ़ोन बहुत ही अच्छा होने वाला है।

Apple iPhone 15


iPhone 15 के आसपास कई ठोस अफवाहें नहीं हैं। सितंबर 2023 में लॉन्च होने के कारण Apple के लॉन्च और रिलीज़ की तारीखें, कब सामने आएगी हम फैंसी डायनामिक आइलैंड नॉच को आधार iPhone 15 मॉडल के लिए अपना रास्ता बनाते हुए देखना पसंद करेंगे। हम 8के वीडियो रिकॉर्डिंग देखना भी पसंद करेंगे, साथ ही दुर्जेय गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा द्वारा पेश किए गए दोषरहित 10x ऑप्टिकल जूम से बेहतर मिलान करने के लिए पेरिस्कोप जूम कैमरा भी। उस नोट पर, यदि नवीनतम अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो हम iPhone 15 Pro Max के बजाय iPhone 15 Ultra के लॉन्च को देख सकते हैं। अभी कुछ भी क्लियर होकर सामने नहीं आया है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5


यह देखते हुए कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 सैमसंग द्वारा बनाया गया अब तक का सबसे अच्छा फोल्डिंग फोन है, इस मजेदार फ़ोन के आने के बाद उन्हें इसके आगे इन्हे नहीं रोकना चाहिए और संभावना से अधिक वे नहीं करेंगे। इसलिए हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि जेड फोल्ड 5 में स्टोर में क्या है। इस समय बहुत कम अफवाहें हैं। लेकिन हम इसके विस्तृत अनफोल्डेड डिस्प्ले पर ड्राइंग और डूडलिंग का लाभ उठाने के लिए एक और भी स्लिम डिजाइन, तेज चार्जिंग और एक बिल्ट-इन एस-पेन देखना चाहते हैं।

Google पिक्सेल फोल्ड


हालाँकि एक संभावित Google फोल्डेबल फोन का नाम कहीं भी पुष्टि के करीब नहीं है - इसे पिक्सेल फोल्ड या शायद पिक्सेल नोटपैड कहा जा सकता है - अफवाह की चक्की एक लॉन्च के लिए समय सीमा पर बसी हुई लगती है। विश्वसनीय प्रदर्शन विश्लेषक रॉस योंग के अनुसार, यह 2023 के वसंत की शुरुआत में लॉन्च होगा

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story