Top Upcoming Phones December: दिसंबर में लॉन्च होंगे ये बेहतीन अपकमिंग स्मार्टफोन, फीचर्स जानकर हो जाएगा दिल खुश

Top Upcoming Phones December: दिसंबर का महीना शुरू हो गया है और हमने कई फ्लैगशिप, मिड-रेंज और बजट मॉडल लॉन्च किए हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Dec 2023 4:30 AM GMT (Updated on: 4 Dec 2023 4:30 AM GMT)
Top Upcoming Phones December
X

Top Upcoming Phones December(Photo-social media) 

Top Upcoming Phones December: दिसंबर का महीना शुरू हो गया है और हमने कई फ्लैगशिप, मिड-रेंज और बजट मॉडल लॉन्च किए हैं। लॉन्च के बीच मुख्य आकर्षण क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 है, जो दिसंबर में लॉन्च होने वाले तीन टॉप-एंड मॉडल को पावर देगा। इनमें वनप्लस 12, iQOO 12 और Realme GT 5 Pro शामिल हैं। इस महीने Redmi 13C जैसे बजट लॉन्च भी देखने को मिलेंगे, जिसके भारत में 4G और 5G दोनों मॉडल होंगे

वनप्लस 12

पिछले साल वनप्लस 11 की शुरुआत करने के बाद, कंपनी अब पहले चीन में वनप्लस 12 फ्लैगशिप के साथ तैयार है और धीरे-धीरे भारत सहित अन्य बाजारों में विस्तार कर रही है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आता है, जो काफी नया है। कंपनी डिस्प्ले और कैमरे समेत फोन के नए फीचर्स का टीज़र जारी कर रही है। फोन के रेंडर्स भी हाल ही में ऑनलाइन सामने आए हैं। लॉन्च की तारीख चीन में 5 दिसंबर है।

iQOO नियो 9 सीरीज

iQOO Neo 9 सीरीज़ के दिसंबर में चीन में लॉन्च होने की कन्फर्म हो गई है और ये iQOO Neo 8 लाइनअप के उत्तराधिकारी के रूप में आएंगे। कंपनी ने पहले ही टीज़र इमेज का खुलासा कर दिया है और इससे फोन के डिज़ाइन कन्फर्म हो गई है। हम एक डुअल-टोन डिज़ाइन और दो रियर कैमरा सेंसर देखते हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि फोन में धातु का फ्रेम है और इससे समग्र स्थायित्व में सुधार होता है। हमें उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में सटीक लॉन्च तिथि पता चल जाएगी। लॉन्च डेट दिसंबर है।

आईक्यूओओ 12

इस महीने की शुरुआत में चीन में iQOO 12 सीरीज़ लॉन्च करने के बाद, ब्रांड भारत में स्टैंडर्ड मॉडल पेश करने की तैयारी कर रहा है। यह फोन 12 दिसंबर को देश में लॉन्च होगा और यह एक प्रमुख पेशकश होगी। iQOO 12 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC द्वारा संचालित होगा और इसमें 144Hz AMOLED डिस्प्ले होगा। फोन 64MP पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा और बूट एंड्रॉइड 14 ओएस के साथ आता है। लॉन्च की तारीख भारत में 12 दिसंबर है।

Redmi 13C 4G और 5G

Redmi 13C ब्रांड की नई बजट पेशकश है जो कुछ समय पहले चीन में शुरू हुई थी। कंपनी ने अब पुष्टि की है कि फोन 6 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा। 4G मॉडल के साथ-साथ, उसी चरण में 5G वर्जन भी होगा। चूंकि फोन पहले ही लॉन्च हो चुका है, इसलिए हम इसका पूरा डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन जानते हैं। लॉन्च की तारीख भारत में 6 दिसंबर है।

वीवो एस18, एस18 प्रो

Vivo S18 और S18 Pro 4 दिसंबर को चीन में लॉन्च होंगे, जैसा कि ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है। टीज़र इमेज से फोन के डिज़ाइन का पता चला, जिसमें ट्रिपल कैमरा सेंसर रखने के लिए एक बड़ा आयताकार मॉड्यूल और कम रोशनी में फोटोग्राफी के लिए एक सॉफ्ट ऑरा लाइट दिखाई गई। फोन को ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। वीवो एस18 सीरीज़ के दो मॉडल होंगे: वीवो एस18 और एस18 प्रो है। लॉन्च की तारीख चीन में 4 दिसंबर है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story