×

अब सस्ते में अच्छा स्मार्ट TV: नहीं जाना पडे़गा थ्रियेटर, घर पर आएगा भरपूर आनंद

थॉमसन Thomson 32-inch Alpha Series Smart TV 26 जून से फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

Vidushi Mishra
Published on: 22 Jun 2022 2:14 PM GMT
32 inch smart tv under 10000
X

Thomson 32-inch Alpha Series Smart TV (फोटो-सोशल मीडिया)

Smart TV Rs 10,000: अब कम दाम में कमरे का सिनेमाघर बनाने का मौका आ गया है। जीं हां फ्रेंच इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Thomson ने शानदार स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। थॉमसन ने 32-inch Alpha Series Smart TV को बहुत कम दामों में आधुनिक सिस्टम से साथ लॉन्च किया है। जिसकी कीमत उनकी डिजाइन और खूबियों के आगे कुछ नहीं है। इस स्मार्ट टीवी (Smart TV) के दाम 9,999 रुपये है। कम बजट में स्मार्ट टीवी (32 inch smart tv under 10000) पर इन्वेस्ट करने वाले लोगों के लिए ये बहुत ही खास ऑफर है। तो आइए जानते हैं थॉमसन स्मार्ट टीवी (Thomson 32-inch Alpha Series Smart TV में क्या-क्या हैं फीचर्स।

Thomson 32-inch Alpha Series Smart TV
Specifications

फ्रेंच इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Thomson ने मार्केट में 9,999 के दाम पर स्मार्ट टीवी लॉन्च की है। इस नए अल्फा सीरीज टीवी में एचडी रेडी, बेजल-लेस, बहुत पावरफुल सराउंडेड साउंड सिस्टम और यूट्यूब, प्राइम वीडियो, सोनी लिव, जी5, इरोस नाउ(Eros Now) के अलावा और भी बहुत कुछ दिया जा रहा है। बाकी स्पेशियलिटीज को देखें तो इसमें 30W स्पीकर(Speaker), 512 एमबी रैम(MB RAM), 4 जीबी रोम(GB ROM), वाई-फाई(WiFi), एचडीएमआई(HDMI) , USB कनेक्टिविटी की सुविधा है।

नामी ब्रांड

भारत में फ्रेंच इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड ने वर्ष 2018 में स्मार्ट टीवी को लेकर मार्केट में इंटर किया था। तब से लेकर आज तक ये कंपनी की सफलता आगे बढ़ती ही जा रही है। इस ब्रांड ने ग्राहकों की पसंद का हमेशा ध्यान रखा है। इसके साथ ही भारतीय उपभोक्ताओं के दिमाग के हिसाब से सबसे सस्ते दामों पर सर्वोत्तम तकनीक की पेशकश करते हुए टॉप पर बने रहना है।

आपको बता दें, थॉमसन Thomson 32-inch Alpha Series Smart TV 26 जून से फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

26 जून से मिलेगा डिस्काउंट

ऐसे में थॉमसन के लाइसेंसधारी SPPL के सीईओ अवनीत सिंह मारवाह ने जानकारी देते हुए बताया कि हम Thomson ने 32-inch Alpha Series Smart TV को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, हम चाहते हैं कि कंज्यूमर डिजिटल इंडिया का हिस्सा बनें। बता दें, यह सबसे सस्ते स्मार्ट टीवी(32 inch smart tv under 10000) में से एक है। यह कंपनी का तीसरा प्रोडक्ट लॉन्च है और हम आगे भी नए प्रोडक्ट्स पेश करते रहेंगे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story