Top 10 Best Earbuds 2024: ये हैं टॉप 10 बेस्ट इयरबड्स, फीचर्स जबरदस्त

Top 10 Best Wireless Earbuds 2024: अगर आप अपने लिए एक अच्छा ईयरबड खरीदने की तैयारी में हैं तो आपके पास मार्केट में कई विकल्प मौजूद है। कम बजट में आपको कुछ अच्छे ईयरबड मिल जाएंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 6 Oct 2024 3:33 AM GMT
Top 10 Best Wireless Earbuds 2024
X

Top 10 Best Wireless Earbuds 2024

Top 10 Best Wireless Earbuds 2024: अगर आप अपने लिए एक अच्छा ईयरबड खरीदने की तैयारी में हैं तो आपके पास मार्केट में कई विकल्प मौजूद है। कम बजट में आपको कुछ अच्छे ईयरबड मिल जाएंगे। तो ऐसे में आइए जानते हैं टॉप 10 बेस्ट इयरबड्स के बारे में विस्तार से:

ये हैं टॉप 10 बेस्ट इयरबड्स (Top 10 Best Earbuds)

boAt BassHeads 100 in-Ear Wired Headphones

boAt के इस इयरबड्स में इन-ईयर वायर्ड हेडफोन माइक मिलते हैं। ये Earbud पावरफुल 10mm डायनेमिक ड्राइवर और HD माइक्रोफोन की खासियतें के साथ आता है। इस इयरबड्स में पावरफुल 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर, क्लियर कॉल के लिए एचडी माइक्रोफोन, स्टाइलिश डिजाइन और 16 Ohm का इम्पीडेंस के साथ आता है।

OnePlus Buds 3

OnePlus Buds 3 में 10.4mm+6mm डायनेमिक डुअल ड्राइवर और LHDC5.0 ब्लूटूथ कोडेक मिलता है। ये Earbuds में डीप बास, क्रिस्टल क्लियर वोकल्स और डेलिकेट ट्रेबल मिलते हैं।

OnePlus Buds Z2

OnePlus Buds Z2 में 11mm डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं। इस Earbuds में नॉइज लेवल के आधार पर दो मोड, फेंट और एक्सट्रीम हैं। वनप्लस ईयरबड्स में 3 माइक मिलते हैं, जो बैकग्राउंड की साउंड को हटाने में मदद करते हैं। ये ईयरबड्स 38 घंटे का प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं, जिसमें 10 मिनट की क्विक चार्जिंग से 5 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। इस Earbud के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे और तगड़े हैं।

boAt Nirvana Nebula Earbuds

बोट के इस ईयरबड्स में डॉल्बी ऑडियो हैं। इसे एक बार चार्ज करने पर ये 50 घंटे का प्लेटाइम देता है। ये Earbuds गेमिंग, म्यूजिक सुनना, कॉल करना आदि के लिए जाना जाता है। इस ईयरबड्स में 6 माइक के सेट हैं।


OnePlus Nord Buds 2r

OnePlus Nord Buds 2r 12.4mm ड्राइवर यूनिट के साथ आता है। ये इयरबड्स में 38 घंटे के प्लेबैक टाइम मिलता है। इस Earbuds को एक बार चार्ज करने पर कई घंटों तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Boult Audio UFO Earbuds

Boult Audio UFO Earbuds 48 घंटे का नॉन-स्टॉप प्लेटाइम देते हैं। ये Earbuds गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए बेस्ट है। ये Earbuds यूजर को इक्वलाइजर मोड, टच कंट्रोल और दूसरी सेटिंग्स पर कंट्रोल रखने में मदद करता है।

Realme Buds T110

Realme Buds T110 में वॉटर रेस्सिटेंट है। ये Earbuds 88ms की सुपर लो लेटेंसी के साथ 38 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है। ये बेहद ही लाइटवेट और कंफर्टेबल के साथ आता है।

Boult Audio Z20 Pro

Boult Audio Z20 Pro में 60 घंटे तक का प्लेटाइम देता है, जो बिना किसी रुकावट के म्यूजिक, गेमिंग, सिनेमा और कंटेंट देने में मदद करता है। ये Earbuds 45ms लो लेटेंसी, चार नॉइज-कैंसिलेशन माइक्रोफोन के साथ आता है। ये इयरबड्स कॉल के दौरान क्रिस्टल-क्लियर स्पीच का एक्सपीरियंस देता है।

JBL C50HI, Wired in Ear Headphones

JBL C50HI Earbud हाई क्लीन बास और नॉइज आइसोलेशन के साथ आता है। इस Earbuds में बिल्ट-इन माइक के साथ वन-बटन यूनिवर्सल रिमोट मिलता है। ये Earbud गूगल अस्सिटेंट और सिरी का सपोर्ट के साथ आता है। ये Earbud तीन साइज के ईयर टिप्स के साथ आता है। ये Earbud 1 साल की वारंटी के साथ आता है।

Tws in Ear Earbuds

Tws इन-ईयर ईयरबड्स हैं जो एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के साथ कंपेटिबल रहता है। ये Earbud व्हाइट और ब्लैक कलर में आता है। इस Earbud में ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है। इस Earbud में सेकेंड जनरेशन एएनसी और अच्छे ऑडियो फीचर दिए मिलते हैं। इस Earbud में बिल्ट-इन माइक्रोफोन हैंड्स-फ्री कॉलिंग और वॉयस कमांड मिलती है। वहीं, इस Earbud में चार्जिंग केस की सुविधा भी उपलब्ध है। इस Earbud के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे और तगड़े हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story