Top 10 Ring Lights: धांसू फीचर्स, कम कीमत वाले इन रिंग लाइट्स की है सबसे ज्यादा डिमांड

Top 10 Ring Lights: रिंग लाइट्स लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद है। ट्राइपॉड के साथ रिंग लाइट लेने की सोच रहे हैं तो आपको कुछ बेस्ट रिंग लाइट्स के ऑप्शन दिए गए हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 July 2024 8:00 AM GMT (Updated on: 2 July 2024 8:00 AM GMT)
Top 10 Ring Lights
X

Best Ring Lights Brands in India

Top 10 Ring Lights: अगर आप रिंग लाइट्स लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद है। दरअसल ट्राइपॉड के साथ रिंग लाइट लेने की सोच रहे हैं तो आपको यहां कुछ बेस्ट रिंग लाइट्स के ऑप्शन दिए गए हैं, जो बेहद कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स के साथ आते हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं, ट्राइपॉड के साथ बेस्ट रिंग लाइट्स के बारे में विस्तार से:

ये हैं टॉप 10 रिंग लाइट्स (Top 10 Ring Lights):

Tygot Ring Light with Tripod Stand

इस ट्राइपॉड प्लेटफॉर्म के साथ आने वाली 10 W की रिंग एलईडी लाइट की डिमांड काफी ज्यादा है। सेल्फी रिंग लाइट को ऑन-ऑफ करने, लाइटिंग स्टाइल बदलने और ब्राइटनेस को एडजस्ट करने के लिए चार कंट्रोल ऑप्शन दिए गए हैं। इसे स्टूडियो लाइटिंग, ड्रेसिंग रूम मेकअप, कैंपिंग, लाइव स्ट्रीमिंग आदि के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। स्टैंड के साथ ये रिंग लाइट किसी भी लाइट स्टैंड या ट्राइपॉड स्टैंड पर जल्दी और आसानी से इनस्टॉल हो सकता है।

Osaka­ Ring Light with Tripod Stand undefined

220 हाई-क्वालिटी वाले एसएमडी एलईडी और 3 अलग-अलग लाइट सेटिंग्स यानी वॉर्म लाइट, नैचरल लाइट और वाइट लाइट के साथ आता है। ये ट्राइपॉड स्टैंड वाला LED रिंग लैंप लाइट पर्याप्त ब्राइटनेस देता है। इसके हर एक लाइट मोड के लिए 9 ब्राइटनेस लेवेल एडजस्ट किए जा सकते हैं। खासकर इसे दिन में इस्तेमाल करने के लिए बेस्ट माना जाता है। सेल्फी रिंग लाइट में चार कंट्रोल ऑप्शन मिलते हैं जो on, off, लाइट स्टाइल बदलने और ब्राइटनेस लेवल को एडजस्ट करने में मददगार हैं। ये रिंग लाइट स्टूडियो लाइटिंग, लॉकर रूम मेकअप, कैंपिंग, लाइव स्ट्रीमिंग आदि के लिए बेस्ट है।

K V Electronics Ring Light with Tripod Stand

परफेक्ट लुक के लिए, ट्राइपॉड स्टैंड के साथ ये रिंग लाइट बेस्ट है। इसे 3-लाइट मोड में से एक चुनें और ऑप्टिमाइज़ करें। इसमें ब्राइटनेस, वार्म वाइट, येलो और व्हाइट लाइट के लिए तीन कलर ऑप्शन मिलेंगे। केबल को ऑन-ऑफ करना या फेवरेट लाइट मोड पर स्विच करना काफी आसान है। इसे स्मार्टफोन या कंप्यूटर से लाइव वीडियो शूट करने का एक प्रोफेशनल डिवाइस माना जाता है। ये सेल्फी, वीडियो कॉल और ट्विटर, स्नैपचैट, फेसटाइम, फेसबुक और यूट्यूब जैसे प्लैटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीमिंग के लिए बेस्ट है।

It_s Mtt Ring Light with Stand Tripod

ये यूनीक, पोर्टेबल और हल्के LED SMD डिजाइन के साथ आता है। ये एलईडी रिंग लाइट किट डाइक्रोमैटिक एलईडी का इस्तेमाल करती है। कलर टेम्प्रेचर और ब्राइटनेस को बदलने के लिए एलईडी को घुमा सकते हैं।

upReale Ring Light with Tripod Stand Undefined

इस रिंग लाइट को ट्राईपॉड के साथ ऑपरेट करने के लिए इसे आईआर रिमोट कंट्रोल या ट्राईपॉड नॉब का इस्तेमाल किया जा सकता है। स्किन टोन जल्दी और आसानी से बदलने के लिए, कलर फिल्टर इस्तेमाल किया जा सकता है। कलर टेम्प्रेचर को 3000K से 6000K तक एडजस्ट किया जा सकता है। इससे ब्राइटनेस लेवल और लाइटिंग एंगल्स को आसानी से कैप्चर किया जा सकता है। इसमें एक एक्सटेंडेबल ट्राईपॉड और एक रोटेशनल (360-डिग्री) सेल फोन होल्डर की सुविधा भी मिलती है। आईआर रिमोट कंट्रोल के साथ, 7 अलग-अलग लाइट मोड जैसे नाइट लाइट मोड, वार्म लाइट मोड, कोल्ड लाइट मोड है।


Kadence Ring Light with Tripod Stand

इस रिंग लाइट में एडजस्टेबल ट्राइपॉड सपोर्ट मिलता है। ट्राइपॉड के लैग 30 इंच तक एडजस्ट किए हो सकते हैं, और स्टैंड के साथ रिंग लाइट को 19.5 इंच से बढ़ाकर 82 इंच का कर सकते हैं। इससे आप सेल्फी शॉट्स, क्लोज़-अप फोटोग्राफी, फेसबुक/इंस्टाग्राम लाइव, स्नैपचैट, फेसटाइम, लाइव स्ट्रीमिंग, ज़ूम कॉन्फ्रेंस कॉल और व्लॉगिंग कर सकते हैं।

YOZTI Ring Light with Tripod Stand

ये ट्राइपॉड माउंटिडट रिंग लाइट यूएसबी के जरिए एडजस्ट हो सकती है। केबल कंट्रोल के साथ, लाइट ऑन और ऑफ करना या अपने फेवरेट लाइटिंग स्टाइल पर स्विच कर सकते हैं। ये कैमरा फोटोग्राफी, लाइव स्ट्रीमिंग, फेसबुक लाइव, कॉस्मेटिक मेकअप, सेल्फी और वीडियो के लिए बेस्ट है।

Kimloo 3 Modes Selfie Ring Light for Mobile Phone Camera

Kimloo की ये रिंग लाइट धांसू फीचर्स के साथ आती है। ये रिंग लाइट 3-level Adjustable Brightness को सपोर्ट करती है। ये प्लास्टिक मटेरियल से बनी हुई है। ये रिंग लाइट बेहद हल्की और कॉम्पैक्ट है, जिसे आप कहीं पर भी आसानी से ले जा सकते हैं।

Tygot 10" Portable LED Ring Light

ये रिंग लाइट 3 LIGHTING MODE और पॉकेट फ्रेंडली मानी जाती है। इसे इनडोर और आउटडोर दोनों के लिए बेस्ट माना जाता है। साथ ही ये रिंग लाइट 10 दिन की वारंटी के साथ भी आती है।

Gilary Selfie Ring Light for Mobile

इस रिंग लाइट में 3 Way Led Flash फीचर मिलता है। ये रिंग लाइट एक अच्छी फोटोग्राफी और वीडियो के लिए 36 इंच का एलईडी बल्ब के साथ आती है। इस रिंग लाइट के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story