×

Truecaller ने लॉन्च की Covid Hospital Directory, जिसमें मिलेंगे अस्पतालों के नंबर

truecaller ने covid hospital directory को लॉन्च किया है। इस डायरेक्टरी से कोविड अस्पताल की जानकारी मिलेगी।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shraddha
Published on: 29 April 2021 4:52 AM GMT (Updated on: 29 April 2021 7:54 AM GMT)
truecaller ने लॉन्च किया covid hospital directory
X

truecaller ने लॉन्च किया covid hospital directory कांसेप्ट फोटो (सौ. से सोशल मीडिया)

नई दिल्ली : कोरोना संक्रमण के हालात को देखते हुए truecaller ने covid hospital directory को लॉन्च किया है। आपको बता दें इस डायरेक्टरी से भारतीय यूजर्स को कोविड अस्पताल (Covid Hospital) के टेलीफोन नंबर और एड्रेस की जानकारी मिलेगी। इस काम के लिए यूजर्स को अलग से कोई मोबाइल ऐप डाउनलोड करने की जरुरत नहीं है।

आपको बता दें कि Truecaller इस डायरेक्टरी के माध्यम से कई लोगों की मदद कर रहा है। कोविड डायरेक्टरी में देश भर के कोविड अस्पतालों के नंबर दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि इस डायरेक्टरी में कोविड अस्पतालों के बेड की जानकारी नहीं मिल सकती है।

Truecaller के एमडी ने कहा कि हमने भारतीय यूजर्स की सुविधा के लिए डायरेक्टरी को लॉन्च किया है। इसमें उन्हें कोविड अस्पतालों के फोन नंबर और एड्रेस की लिस्ट की जानकारी मिलेगी। उन्होंने इसमें आगे कहा है कि हम इस डायरेक्टरी पर काम कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कहा इसमें जल्द ही अन्य कोविड अस्पतालों के नंबर जोड़े जाएंगे।

truecaller कंपनी ने पिछले साल अपने प्लेटफॉर्म पर कॉलर आईडी फीचर अपडेट किया था इसके साथ कॉल रीजन फीचर को अपडेट किया था। आपको बता दें कि इस फीचर के साथ यूजर्स कॉल करने की वजह को सेट कर सकता है। इस सुविधा से कॉल उठाने वालों को पहले ही जानकारी मिल जाएगी। कोई उसे किस वजह से फोन कर रहा है।

Shraddha

Shraddha

Next Story