×

Lava Probuds 21 Offer: अमेज़न रिपब्लिक डे सेल के दौरान TWS ईयरबड्स सिर्फ 26 रुपये में उपलब्ध, जाने ऑफर्स

Lava Probuds 21 Offer: लावा प्रोबड्स 21 क्विक चार्जिंग तकनीक के साथ आता है, जो सिर्फ 20 मिनट की चार्जिंग में 200 मिनट का प्लेबैक देता है। ईयरबड्स का एर्गोनोमिक निर्माण ध्वनि को अलग करने की अनुमति देता है। ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.1 के माध्यम से कनेक्ट होते हैं और आईओएस और एंड्रॉइड के साथ संगत होना चाहिए।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Jan 2023 3:46 AM GMT
Lava Probuds 21 Offer
X

Lava Probuds 21 Offer(photo-social media)

Lava Probuds 21 Offer: Probuds, जो Lava International Limited का एक हियरेबल्स ब्रांड है, ने एक विशेष सेल की घोषणा की है जो ग्राहकों को Probuds 21 को केवल 26 रुपये में खरीदने की अनुमति देती है। मूल रूप से, इन ईयरबड्स को 1,299 रुपये में लॉन्च किया गया था। ये ब्रांड के लेटेस्ट TWS ईयरबड्स हैं और यह ऑफर स्टॉक रहने तक मान्य रहेगा। इस ऑफर का लाभ कंपनी के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म लावा स्टोर और Amazon.in पर 26 जनवरी को दोपहर 12 बजे उठाया जा सकता है। लावा प्रोबड्स 21 में 60 एमएएच की बड़ी बिल्ट-इन बैटरी है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह कुल 45 घंटे का प्लेटाइम देती है। वे एक सहज गेमिंग अनुभव और 12 मिमी गतिशील ड्राइवरों के लिए 75ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी प्रदान करते हैं।

लावा प्रोबड्स 21 स्पेसिफिकेशन

लावा प्रोबड्स 21 क्विक चार्जिंग तकनीक के साथ आता है, जो सिर्फ 20 मिनट की चार्जिंग में 200 मिनट का प्लेबैक देता है। ईयरबड्स का एर्गोनोमिक निर्माण ध्वनि को अलग करने की अनुमति देता है। ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.1 के माध्यम से कनेक्ट होते हैं और आईओएस और एंड्रॉइड के साथ संगत होना चाहिए। ईयरबड्स वेक और पेयर तकनीक के साथ आते हैं जो सहज तत्काल कनेक्टिविटी की अनुमति देता है। TWS उच्च वायरलेस प्रदर्शन के लिए बनाया गया है और टच-कंट्रोल वॉयस असिस्टेंट, Google और सिरी प्रदान करता है। साथ में कैरी केस में 500mAh की बैटरी है जो डिवाइस को 5 बार तक चार्ज कर सकती है, जिससे कुल 45 घंटे का प्लेटाइम मिलता है।

कॉल का उत्तर देने के लिए प्रोबड्स 21 स्पर्श नियंत्रण के साथ आता है। पानी और पसीने के प्रतिरोध के लिए IPX4 रेटिंग है। ईयरबड्स ब्लैक और व्हाइट कलर में आते हैं। लावा का कहना है कि प्रोबड्स "ग्राहकों को क्वालिटी और शैली के अधिकार को अपनाने की अनुमति देगा जिससे वे निर्बाध रूप से एक्सप्लोर कर सकें। 26 जनवरी को लावा प्रोबड्स 21 कमाल के ऑफर मिल रहे हैं, कंपनी ने कहा है कि स्पेशल सेल में कस्‍टमर्स को क्वालिटी साउंड और स्टाइल किफायती दामों में मिलेगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story