×

Upcoming Phone in July: जुलाई में लॉन्च होंगे ये धांसू फीचर्स वाले फोन

Upcoming Phone in July: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद हैं। जुलाई माह में कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 26 Jun 2024 5:49 AM GMT
Upcoming Smartphones in July
X

Upcoming Smartphones in July 

Upcoming Phone in July: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद हैं। जुलाई माह में बहुत सारी कंपनियां अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस लिस्ट में CMF Phone से लेकर Samsung, Vivo, Redmi के स्मार्टफोन्स का नाम शामिल है। तो ऐसे में आइए जानते हैं जुलाई माह में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स के बारे में विस्तार से:

जुलाई में लॉन्च होंगे ये फोन (Upcoming Phones in July):

CMF Phone 1

नथिंग के ब्रांड CMF अपना अपकमिंग स्मार्टफोन CMF Phone 1 को 8 जुलाई, 2024 को सुबह 10:00 बजे लॉन्च करने वाला है। दरअसल लॉन्च इवेंट में CMF Buds Pro 2 TWS ईयरबड्स और CMF Watch Pro 2 स्मार्टवॉच को भी स्मार्टफोन्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस बात की जानकारी नथिंग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर दी है। ये फोन बड़े ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देने वाला है।

Redmi 13 5G

Redmi के स्मार्टफोन को भारत में काफी पसंद किया जाता है। कंपनी भी अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को भारतीय बाजारों में उतारती रहती है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi 13 5G को इंडिया में लॉन्च करेगी, जिसको लेकर लॉन्च डेट भी कन्फर्म कर दी है। कंपनी का कहना है कि, रेडमी 13 5जी फोन 9 जुलाई को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। इस फोन की लुक व डिजाइन Redmi 13 4G फोन जैसा ही है। इस फोन की कीमत का खुलासा 9 जुलाई की दोपहर 12 बजे होगा। इसी दौरान फोन की सेल डिटेल्स और ऑफर्स डिस्काउंट के बारे में जानकारी सामने आएगी।

रेडमी 13 5जी फोन एंड्रॉयड 14 पर काम करने वाला है जो HyperOS के साथ मिलकर आएगा। प्रोसेसिंग के लिए, इस मोबाइल में 4नैनोमीटर फेब्रिकेशन्स पर बना Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिल सकता है, जो 2.3GHz तक की क्लॉक स्पीड पर रन करता है। ये चिपसेट LPDDR4x और LPDDR5 RAM को सपोर्ट करता है।

फोटोग्राफी के लिए रेडमी 13 5जी में डुअल रियर कैमरा सपोर्ट के साथ इस फोन के बैक पैनल पर एलइडी फ्लैश दिया गया है, जो 108MP super-clear मेन कैमरा के साथ आ सकता है। ये फोन 2MP macro लेंस के साथ आता है। वहीं Redmi 13 5G में 13MP Selfie कैमरा भी मिल सकता है। Redmi 13 5G फोन में 5030mAh Battery दी गई है। ये फोन 33W फास्ट चार्जिंग टेक्निक के साथ आता है।


Samsung Galaxy Z Fold 6

Samsung गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 10 जुलाई को होने वाला है। कंपनी का ये इवेंट 10 जुलाई को पेरिस में होगा, जो पिछले साल ये इवेंट 26 जुलाई को हुआ था।

Samsung Galaxy Z Fold 6 की शुरुआती कीमत अमेरिका में 1899.99 डॉलर (1,58,700 रुपए) हो सकती है, ये कीमत 256GB वाले वेरिएंट है।

Samsung Galaxy Z Flip 6 की भारत में शुरुआती कीमत 1,09,999 रुपये और अमेरिका में 1099 डॉलर (लगभग 92,000 रुपये) हो सकती है, जो 256GB वाले वेरिएंट के लिए है। ये Galaxy Z Flip 5 से ज्यादा महंगा होने वाला है।

इस फोन में कुछ बड़ा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। इसे कंपनी बॉक्सी डिजाइन के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन के रियर पैनल और कवर स्क्रीन पिछले मॉडल के जैसी ही मिलेगी। ये फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ मिल सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story