×

Upcoming Smartphone 2021: अगले महीने लॉन्च हो रहे यह स्मार्टफोन, देखें पूरी लिस्ट

Upcoming Smartphone : भारतीय बाजार में सैमसंग, पोको और रियलमी कंपनियों के कई शानदार स्मार्टफोन देखने को मिलने वाले हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 21 May 2021 9:00 AM GMT
सैमसंग गैलेक्सी M 32 जून महीने में लॉन्च किया जाएगा
X

सैमसंग गैलेक्सी M 32 (कांसेप्ट फोटो सौ. से सोशल मीडिया)

Upcoming Smartphone : भारतीय बाजार में जून के महीने में कई शानदार स्मार्टफोन (Smartphone) मार्केट में लॉन्च होने वाले हैं। बताया जा रहा है कि अगले महीने जून में मोबाइल कंपनी (Mobile company) सैमसंग, पोको और रियलमी जैसी कंपनियों के कई शानदार स्मार्टफोन देखने को मिलने वाले हैं। अगर आप भी स्मार्टफोन को लेने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए सबसे अच्छा मौका है।

आपको बता दें कि अगले महीने जून में भारतीय बाजार में कई नए स्मार्टफोन दस्तक देने वाले हैं। इन फोन में शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। आइए जानते हैं इन लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के बारे में।

Samsung Galaxy M 32

सैमसंग गैलेक्सी M 32 को जून महीने में लॉन्च किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को Media Tek Helio G 80 प्रोसेसर के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है। M 32 में 6 जीबी रैम और एचडी डिस्प्ले भी दिया जा रहा है। इसके साथ यूजर्स को 6000 mAh की बैटरी दी जा रही है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 पर दिया जा रहा है।

Realme X 7 Max

भारत में रियलमी X 7 Max स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी तेजी से चल रही है। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में दस्तक देने वाला है। अभी इस डिवाइस को लॉन्च करने की तारीख तय नहीं की गई है। रियलमी X 7 Max के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 4,500 mAh की बैटरी मिलेगी। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 पर आधारित है। इसके साथ एचडी डिस्प्ले दिया जा रहा है।

Poco F 3 GT

पोको एम 3 जीटी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की चर्चा कई दिनों से चल रही है। इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। इसके साथ 6 जीबी रैम की इंटरनल स्टोरेज + 128 जीबी स्टोरेज मिलेगी। बताया जा रहा है कि इसके साथ 5,056 mAh की बैटरी दी जा रही है। जून महीने में इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की उम्मीद जताई जा रही है।

Shraddha

Shraddha

Next Story