×

Valentine Day Gift Smartphone: वैलेंटाइंस डे पर अपने पार्टनर को गिफ्ट करें ये स्मार्टफोन, बन जाएगा दिन और खास

Valentine Day Gift Smartphone: हम 14 फरवरी को मनाए जाने वाले वैलेंटाइन डे से सिर्फ कुछ दिन दूर हैं। अब अपने किसी खास के लिए वैलेंटाइन उपहार की योजना बनाने का सही समय है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Jan 2023 2:39 AM GMT (Updated on: 30 Jan 2023 4:29 AM GMT)
Valentine Day Gift Smartphon
X

Valentine Day Gift Smartphone(photo-social media)

Valentine Day Gift Smartphone: हम 14 फरवरी को मनाए जाने वाले वैलेंटाइन डे से सिर्फ कुछ दिन दूर हैं। अब अपने किसी खास के लिए वैलेंटाइन उपहार की योजना बनाने का सही समय है। चाहे पति या प्रेमी के लिए वैलेंटाइन डे का उपहार हो, हमने सबसे अच्छे स्मार्ट उपहार विचारों की एक सूची तैयार की है जो निश्चित रूप से उसका दिन बना देंगे! कुछ भी तकनीकी, हो हम सब शामिल हैं! इसे ध्यान में रखते हुए, हमारी सूची में चुनने के लिए कई उत्पाद श्रेणियों और सेगमेंट से बेस्ट गैजेट शामिल हैं। तो हम किस बात का इंतज़ार कर रहे हैं? आइए हम उसके लिए सबसे अच्छे वैलेंटाइन्स डे उपहारों के बारे में जानें जो आप ले सकते हैं।

iPhone 13


यह बिना कहे चला जाता है कि iPhone उपहार में देना किसी का भी दिन बना सकता है। खासकर जब यह आपके प्यारे पति या प्रेमी के लिए वेलेंटाइन उपहार हो। यह न केवल अल्ट्रा-प्रीमियम है, बल्कि एक बेहतरीन फ्लैगशिप डिवाइस भी है। यह आपके साथी की गेमिंग जरूरतों या दिन-प्रतिदिन मल्टीटास्किंग के लिए हो, ऐसा कोई उपकरण नहीं है जो इसे iPhone 13 से बेहतर कर सके। इसके अलावा, आपको कम से कम 256GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलती है। क्या अधिक है, डिवाइस की बैटरी लाइफ उस मूल्य बिंदु पर iPhone 12 की तुलना में बहुत बड़ा कदम है। वैलेंटाइन्स डे पर उसके लिए जो सबसे अच्छा उपहार है, वह है इसका चिपसेट ए15 बायोनिक। यह चिपसेट चमत्कार कर सकता है। लैग एक ऐसी चीज है जिससे आपका साथी एक बार इस हैंडसेट का उपयोग शुरू करने के बाद परिचित नहीं होगा। हमें उत्कृष्ट ग्लास बॉडी डिज़ाइन, 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले, 12-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 12-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी नहीं भूलना चाहिए। हाथ नीचे, अपने साथी के लिए पूरी तरह से लायक वेलेंटाइन उपहार में से एक! भारत में iPhone 13 की कीमत 84,900 रुपये से शुरू होती है।

Honor 7X Limited Edition Red


हॉनर 7एक्स रेड वैरिएंट वर्तमान में अमेज़न इंडिया पर बिक्री पर नहीं है, लेकिन आने वाले दिनों में इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी। हालांकि, ऑनर ने किस तारीख को इसका खुलासा नहीं किया है। लेकिन अगर आप लाल रंग के बारे में बहुत खास नहीं हैं, तो आप इसे नियमित रंगों में खरीद सकते हैं, हम व्यक्तिगत रूप से नीले रंग के तरीके को पसंद करते हैं। 12,999 रुपये में Honor 7X एक अच्छा वैलेंटाइन गिफ्ट है। इस बीच, आप ऑनर 9 लाइट को भी देख सकते हैं।

OnePlus 5T Lava Red


इस बात से कोई इंकार नहीं है कि वनप्लस 5टी बाजार में उपलब्ध सबसे अच्छे स्मार्टफोन्स में से एक है। इसमें लेटेस्ट 18:9 डिस्प्ले, अपने सेगमेंट में सबसे अच्छा कैमरा, और एक तेज़ स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट है, और जो इसे और भी खास बनाता है वह है लिमिटेड एडिशन लावा रेड कलर विकल्प, जो हमारी राय में सबसे अच्छा स्मार्टफोन है जिसे आप उपहार में दे सकते हैं। अपने प्रेमी को यह लाल रंग का स्मार्टफोन अपने वैलेंटाइन्स दिवस उपहार में देने के लिए।

Samsung Galaxy Note 10 Aura Red


सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 सैमसंग का नया मोबाइल है जिसे 23 अगस्त, 2019 (आधिकारिक) को भारत में लॉन्च किया गया था। यह मोबाइल अलग-अलग कलर ऑप्शन में 69,999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध है। सैमसंग का मोबाइल 6.3 इंच (16 सेमी) डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1080 x 2280 पिक्सल है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story