×

Vodafone Idea 5G City: वोडाफोन-आइडिया 5 जी रेस में सबसे आगे, इस शहर में जल्द ही शुरू होंगी 5G सेवाएं

Vodafone Idea 5G City: अब सबसे पहले वोडाफोन-आइडिया 5जी (Vodafone Idea 5G)लॉन्च करने जा रहा है। ये कंपनी जिन शहरों में 5जी सेवाएं (Vodafone Idea 5G) लॉन्च करने जा रहा है उन शहरों के ग्राहकों को कंपनी की तरफ से 5 जी (Vodafone Idea 5G) से संबंधी खास मैसेज आया है।

Vidushi Mishra
Published on: 25 Aug 2022 10:48 AM GMT
vodafone idea 5g
X

वोडाफोन-आइडिया 5जी (फोटो- सोशल मीडिया) 

Vodafone Idea 5G City: पूरे देश में 5G के आने का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन अब ये इंतजार की घड़ी जल्द ही खत्म होने वाली है। जीं हां जियो के 5 जी लॉन्च और एयरटेल के 5 जी लॉन्च को लेकर बीते कई दिनों से तमाम अपडेट्स मिल रहे हैं, वहीं अब मार्केट में सबसे पहले धमाल मचाने आ गया है वोडाफोन-आयडिया। अपने 5 जी लॉन्च को लेकर वैसे तो वोडा-आइडिया ने पहले कोई जानकारी नहीं दी थी, वहीं अब सबसे पहले वोडाफोन-आइडिया 5जी (Vodafone Idea 5G)लॉन्च करने जा रहा है। ये कंपनी जिन शहरों में 5जी सेवाएं (Vodafone Idea 5G) लॉन्च करने जा रहा है उन शहरों के ग्राहकों को कंपनी की तरफ से 5 जी (Vodafone Idea 5G) से संबंधी खास मैसेज आया है। तो आइए आपको बताते हैं कि वोडाफोन-आइडिया कंपनी (Vodafone Idea 5G) किन शहरों में 5 जी शुरू करने वाली है।

वोडाफोन-आइडिया Vi ने इन शहरों में यूजर्स को भेजा 5जी शुरू होने का मैसेज

5 जी सेवाओं को लेकर आपको जानकारी देते हुए बता दें, कि वोडाफोन आइडिया के तमाम ग्राहकों को 5G सेवाओं की शुरुआत का मैसेज आया है। ये मैसेज सभी ग्राहकों को नहीं आया है बल्कि केवल दिल्ली एनसीआर(Delhi NCR) के यूजर्स को कंपनी की तरफ से आया है। जानकारी देते हुए आपको बता दें कि टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया अपने ग्राहकों को मैसेज में लिखा कि-

'खुशखबरी!! वीआई नेटवर्क 5G पर अपग्रेड किया जा रहा है। आपका नेटवर्क एक्सपीरिएंस और बेहतर होने वाला है और बहुत जल्द आप दिल्ली एनसीआर में वीआई नेटवर्क के साथ बेहतर कवरेज और सुपरफास्ट इंटरनेट सर्विस का अनुभव करेंगे।'

फिलहाल वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने इस मैसेज के जरिए ये जानकारी नहीं दी है कि 5G सेवाएं किस दिन से शुरू होंगी। वैसे 5 जी को लेकर कंपनी की तरफ से ये पहली पहल है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story