×

Vi Valentine Day Offer: वेलेंटाइन डे पर Vi दे रहा है कमाल का ऑफर, 299 रुपये और उससे अधिक रिचार्ज पर डिस्काउंट

Vi Valentine Day: Vi उपयोगकर्ता जो 299 रुपये या उससे अधिक के साथ रिचार्ज करते हैं, वे बिना किसी अतिरिक्त लागत के 5GB अतिरिक्त डेटा प्राप्त करने के पात्र होंगे। कंपनी ने 'वी लव ट्यून्स कॉन्टेस्ट' की भी घोषणा की है.

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 13 Feb 2023 2:33 AM GMT
Vi Valentine Day
X

Vi Valentine Day(photo-social media)

Vi Valentine Day Offer: वैलेंटाइन्स डे से पहले, टेलीकॉम प्रमुख वोडाफोन आइडिया (Vi) ने दो नए ऑफ़र लॉन्च किए हैं जो अपने उपयोगकर्ताओं को कई रिचार्ज पैक पर 5GB तक अतिरिक्त डेटा प्राप्त करने की अनुमति देंगे। नए जारी किए गए ऑफर विशेष रूप से वीआई सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध हैं, जो 14 फरवरी तक वीआई ऐप का इस्तेमाल कर रीचार्ज करते हैं। कंपनी ने 'वी लव ट्यून्स कॉन्टेस्ट' की भी घोषणा की है, जिसमें लकी यूजर्स 5,000 रुपये के गिफ्ट वाउचर जीत सकते हैं। आइए जानते हैं नए ऑफर्स के बारे में।

नए Vi रिचार्ज ऑफर क्या हैं?

Vi उपयोगकर्ता जो 299 रुपये या उससे अधिक के साथ रिचार्ज करते हैं, वे बिना किसी अतिरिक्त लागत के 5GB अतिरिक्त डेटा प्राप्त करने के पात्र होंगे। ध्यान रहे कि आपका 5 जीबी डेटा केवल 28 दिनों की अवधि के लिए वैध होगा। इसके अलावा, जो ग्राहक 199 रुपये से शुरू होकर 299 रुपये तक के कुछ रिचार्ज करते हैं, वे बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 2GB डेटा प्राप्त करने के पात्र होंगे। यह भी अट्ठाईस दिनों की अवधि के लिए वैध होगा। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अतिरिक्त डेटा प्राप्त करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को 14 फरवरी तक केवल Vi ऐप के माध्यम से इन उल्लिखित योजनाओं के साथ रीचार्ज करना होगा।

दोनों ऑफर का लाभ तब मिलेगा जब आप रिचार्ज वीआई ऐप्लीकेशन के जरिए 14 फरवरी से पहले करवाएंगे यानी आज से 13 फरवरी के बीच में अगर आप रिचार्ज करवाते हैं तो आपको ये लाभ मिलेगा. इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं को "वीआई लव ट्यून्स प्रतियोगिता" में भाग लेने और रुपये का उपहार वाउचर जीतने का अवसर मिलता है। 5,000। सोशल मीडिया कॉन्टेस्ट में वी का इस्तेमाल करने वाले लोग ही हिस्सा ले सकेंगे , प्रतियोगियों को हैशटैग का उपयोग करते हुए सही उत्तर के साथ टिप्पणी करनी होगी प्रत्येक प्रश्न का एक भाग्यशाली विजेता मंच द्वारा चुना जाएगा और 5,000 रुपये का उपहार कार्ड जीतने का पात्र होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story