×

VI Recharge Plan: वोडाफोन आइडिया ने जारी किया शानदार प्लान, एक साल तक नहीं होगा रिचार्ज का झंझट

VI Prepaid Plan Rs 3099 Details : वोडाफोन-आइडिया अपने यूजर्स के लिए एक ऐसा ऑफर ले आया है जिसमें मात्र 3099 रुपए के रिचार्ज में डाटा, कॉलिंग के साथ एक साल के लिए Hotstar सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा।

Krishna Chaudhary
Published on: 25 Jun 2022 9:05 AM GMT
VI Prepaid Plan
X

VI Prepaid Plan (Image Credit : Social Media)

VI Prepaid Plan Rs 3099 Benefits and Validity : देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) अपने यूजर्स के लिए एक शानदार प्लान लेकर आई है। इस प्लान के तहत अब वोडा-आइडिया के यूजर्स को रिचार्ज के झंझट से मुक्ति मिलेगी। कंपनी के इस प्लान में आपको सालभर कई तरह के बेनिफिट्स मिलेंगे और रिचार्ज का टेंशन भी नहीं होगा। जी हां, वोडा–आइडिया ने 3099 रूपये का एक प्लान पेश किया है। इस प्लान के तहत आपको प्रतिदिन इंटरनेट यूज करने के लिए दो जीबी डेटा मिलेगा और साथ ही एक साल के लिए डिज्नी + हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

3099 रूपये के प्लान में मिलने वाले बेनिफिट

यह प्लान सालभर यानि 365 दिन के लिए है। प्रतिदिन 2 जीबी डेटा के हिसाब से आपको 730 जीबी डेटा इंटरनेट चलाने के लिए मिलेगी। डेली मुफ्त 100 एसएमएस के अलावा सभी नेटवर्क्स के लिए अनिलिमिटिड कॉलिंग भी मिलेगी। वहीं बात करें अडिशनल बेनिफिट की तो 3099 रूपये के प्लान के सब्सक्राइर्ब्स को एक साल के लिए डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। मनपसंद शो या सिनेमा देखते समय डेटा का टेंशन न हो इसके लिए प्लान में बिंज ऑल नाइट बेनिफिट भी दिया जा रहा है। इसके तहत यूजर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना डेली डेटा का कोटा खर्च किए अनलिमिटेड डेटा का मजा ले सकते हैं।

इसके अतिरिक्त इस प्लान में वोडाफोन आइडिया अपने यूजर्स को वीकेंड डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दे रही है। वोडा के इस प्लान में डेटा डिलाइट बेनिफिट भी दिया जा रहा है। इसमें आपको बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 2 जीबी डेटा हर माह मिलेंगे। इस बेनिफिट को 121249 डायल करके या वीआई ऐप से एक्सेस किया जा सकता है। बता दें कि मर्जर के बाद भी वोडाफोन – आइडिया टेलीकॉम सेक्टर में काफी संघर्ष कर रही है। बड़ी संख्या में यूजर्स कंपनी को अलविदा कह चुके हैं। ऐसे में इन नए और आकर्षक प्लानस के सहारे कंपनी ग्राहकों का भरोसा फिर से जीतने की कोशिश कर रही है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story