जबरदस्त रिचार्ज प्लान: अनलिमिटेड कॉलिंग-डाटा के साथ मिल रहा Amazon Prime और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन

Vi Recharge Plan: वोडाफोन आइडिया Vi के पोस्टपेड पोर्टफोलियो का ये एक बेहद जबरदस्त प्लान है। इस रिचार्ज प्लान में ग्राहको को लगातार कॉलिंग डाटा मैसेजेस के इस्तेमाल के साथ एंटरटेनमेंट का भी एक्स्ट्रा ऑफर मिल रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 9 July 2022 9:47 AM GMT
Amazon Prime Disney+ Hotstar
X

Amazon Prime और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन (फोटो-सोशल मीडिया)

Vi Recharge Plan: अगर आप किसी ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश में जहां आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिडेट डाटा के साथ-साथ कई ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस भी मिले। तो बता दें, आपकी ये ख्वायिश सच हो जाएगी इस प्लान का रिचार्ज कराने से। जीं हां वोडाफोन आइडिया vi लाया है ये खास तरह का ऑफर प्लान। वोडाफोन-आइडिया के इस पोर्टफोलियो रिचार्ज प्लान में चाहे जितनी कॉलिंग कर सकते हैं, साथ ही अनलिमिडेट डाटा और OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस भी मिल रहा है। ऐसे में मनपसंद प्लान आपको इसके सिवाए कहां मिलेगा। आइए जानते हैं क्या ये प्लान और कीतने हैं इसके दाम।

वोडाफोन आइडिया Vi के पोस्टपेड पोर्टफोलियो का ये एक बेहद जबरदस्त प्लान है। इस रिचार्ज प्लान में ग्राहको को लगातार कॉलिंग डाटा मैसेजेस के इस्तेमाल के साथ एंटरटेनमेंट का भी एक्स्ट्रा ऑफर मिल रहा है। Vi के इस धांसू प्लान के दाम के 699 रुपये है।

एंटरटेनमेंट का फुल धमाल

कंपनी के इस एक्सेस प्लान के लिए ग्राहको को हर महीने 699 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इस रिचार्ज में ग्राहकों को Amazon Prime और Disney+ Hotstarका सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके साथ ही ग्राहकों को वोडाफोन आइडिया कंपनी के सब्सक्रिप्शन यानी Vi movies & TV का VIP एक्सेस दिया जा रहा है।

इस रिचार्ज प्लान से ग्राहकों के इंटरटेनमेंट में कई दखल नहीं आएगा। ग्राहकों को रिचार्ज प्लान में ZEE5, Voot Select, Lionsgate Play के का एक्सेस दिया जा रहा है। इतने सारे एक्सेस मिलने के बाद तो ग्राहक तो कंफ्यूज हो जाएगें, इन सबने में से कौन सा कितने देर चलाएं।

इन एक्सेस के अलावा ग्राहकों को Amazon शॉपिंग करने पर भी तमाम फायदे होंगे। क्योंकि इस प्लान में ग्राहकों को एक महीने की वैलिडिटी मिलती है। तो अगर आपको ये प्लान पसंद आया हो तो तुरंत ही रिचार्ज करवा लें।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story