×

Vivo S16 Price and Specification: 12 जीबी रैम के साथ वीवो एस16 गीकबेंच पर देखा गया, जाने स्पेसिफिकेशन

Vivo S16 Price and Specification: वीवो S16 की गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC से 3.19GHz अधिकतम क्लॉक स्पीड पर चलेगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 15 Dec 2022 8:46 AM GMT
Vivo S16 Specification
X

Vivo S16 Specification(photo-internet)

Vivo S16 Price and Specification: वीवो S16 लॉन्च की तारीख करीब आ रही है क्योंकि पिछले कुछ हफ्तों में लीक के माध्यम से सीरीज ऑनलाइन पॉप अप हो रही है। आज, स्मार्टफोन को गीकबेंच पर देखा है, जो इसके प्रमुख विनिर्देशों का खुलासा करता है और एक आसन्न लॉन्च का सुझाव देता है। यह वीवो एस16 प्रो मॉडल के एक रेंडर के सामने आने के बाद आया है, जिसमें फोन का पूरा डिज़ाइन दिखाया गया है। जबकि हमें अभी भी यह जानने की जरूरत है कि वेनिला S16 कैसा दिखता है, हमें इसके हार्डवेयर के बारे में एक विचार है, बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर लिस्ट की गई यूनिट में V2244A मॉडल नंबर है और यह Android 13 OS पर चलती है।

वीवो एस16 के स्पेसिफिकेशन

वीवो S16 की गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC से 3.19GHz अधिकतम क्लॉक स्पीड पर चलेगा। ग्राफिकल जरूरतों के लिए इसमें एड्रेनो 650 जीपीयू है। अंत में, वीवो एस16 वेरिएंट को गीकबेंच पर देखा गया है, जिसमें 12 जीबी रैम है। स्मार्टफोन सिंगल-कोर टेस्ट में 1,016 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 3,138 अंक हासिल करने में सफल रहा।

इसके अलावा, वीवो एस16 के बारे में और कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, हम एक उच्च ताज़ा दर फुल-एचडी डिस्प्ले, एक बड़ी बैटरी की उम्मीद कर सकते हैं जो संभवतः फास्ट चार्जिंग और कम से कम एक दोहरे रियर कैमरा सेटअप का समर्थन करेगी।

अफवाह मिल से पता चलता है कि विवो S16 श्रृंखला इस महीने चीन में शुरू होगी और अगले साल की शुरुआत में अन्य बाजारों में अपना रास्ता बना सकती है। दुर्भाग्य से, वैनिला वीवो एस16 की कीमत, डिज़ाइन और अन्य विवरण अभी भी गुप्त हैं। हालांकि, हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले दिनों में आधिकारिक लॉन्च इवेंट की ओर ले जाने वाले लीक के माध्यम से इसके बारे में और जानने की उम्मीद है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story