×

Vivo S18 Series Launch Date: सामने आई Vivo S18 सीरीज़ की लॉन्च डेट, जाने किसी है डिज़ाइन

Vivo S18 Series Launch Date: Vivo S18 4 दिसंबर को लॉन्च होगा, जैसा कि कंपनी के उत्पादों कन्फर्म की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Dec 2023 6:15 AM GMT (Updated on: 2 Dec 2023 6:15 AM GMT)
Vivo S18 Series Launch Date
X

Vivo S18 Series Launch Date(Photo-social media) 

Vivo S18 Series Launch Date: Vivo S18 4 दिसंबर को लॉन्च होगा, जैसा कि कंपनी के उत्पादों कन्फर्म की है। नया लाइनअप लोगो के रंगों के कारण वीवो के अपने AI के साथ आएगा जिसे 'ब्लूएलएम' नाम दिया गया है। 'एलएम' का अर्थ संभव 'भाषा मॉडल' है। फोन में तीन कैमरे और एक चौकोर ऑरा लाइट होगी, जो वीवो एस मॉडल के लिए सबसे बड़ी है। इसमें एक Vivo S18 Pro भी होगा।

यहां देखें वीवो S18 सीरीज़ की डिज़ाइन

टीज़र इमेज से पता चलता है कि विवो S18 बिल्कुल नए "फ्लावर लाइक ब्रोकेड" में उपलब्ध होगा, एक रंग जो प्राच्य कलात्मक अवधारणा के फूलों से प्रेरित है। टीज़र इमेज से पता चलता है कि डिवाइस में पीछे की तरफ एक बड़ा आयताकार आकार का कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसमें टॉप भाग में ट्रिपल कैमरा सेंसर होंगे, जबकि निचले हिस्से में नरम रोशनी और कम रोशनी के लिए एक एलईडी फ्लैश होगा। तस्वीरों में सामने का हिस्सा सामने नहीं आया है लेकिन स्क्रीन कोनों की ओर मुड़ी हुई दिखाई देती है। हाथों पर बेहतर पकड़ के लिए फोन का बैक पैनल भी घुमावदार है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दाहिने किनारे पर हैं। Vivo S18 के बैक पैनल में ग्लॉसी ग्रेडिएंट डिज़ाइन है, जो हाथों पर काफी खूबसूरत लगता है।

जाने विवो S18 के स्पेसिफिकेशन

Vivo S18 लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो काफी नया है। फोन को कई वेरिएंट में पेश किया जाएगा, इसमें आपको 8GB/12GB/16GB रैम और 256GB/512GB स्टोरेज। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए और बढ़ाया जा सकता है। Vivo S18 में 2,800nits पीक ब्राइटनेस वाला OLED डिस्प्ले और सेल्फी शूटर के लिए एक पंच-होल कटआउट हो सकता है। हमें अभी भी डिस्प्ले साइज़ सीखना बाकी है। Vivo S18 में 5,000mAh की बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 50MP का शूटर हो सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story