Vivo S19 Series: तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें कैसा है Review

Vivo S19 Series: कंपनी ने इस सीरीज के तहत Vivo S19 और Vivo S19 Pro को लॉन्च किया है। इस सीरीज के फीचर्स काफी तगड़े हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 8 Jun 2024 8:26 AM GMT
Vivo S19 Series
X

Vivo S19 Series

Vivo S19 Series: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। वीवो ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo S19 Series को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज के फीचर्स काफी तगड़े हैं। कंपनी द्वारा इस सीरीज के तहत Vivo S19 और Vivo S19 Pro को लॉन्च किया गया है।

दरअसल चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Vivo ने अपने इस लेटेस्ट मिड रेंज स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर दिया है। बता दें कि, दोनों ही फोन स्टाइलिश डिजाइन और दमदार फीचर्स के साथ आते हैं। इसमें यूजर्स को बेहतरीन कैमरा और दमदार प्रोसेसर भी मिलता है। ऐसे में आइए जानते हैं Vivo S19 और Vivo S19 Pro के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Vivo S19 Series के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Vivo S19 Series Features, Price And Review):

Vivo S19 Series के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Vivo S19 Series Features, Price And Review) की बात करें तो ये फोन कई दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है। Vivo S19 में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर है। वहीं Vivo S19 Pro में भी कंपनी ने Dimensity 9200+ प्रोसेसर दिया है।


दोनों ही स्मार्टफोन्स में 6.78-inch का AMOLED डिस्प्ले भी यूजर्स को मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस फोन के प्रो वर्जन में कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है, जबकि स्टैंडर्ड वेरिएंट में फ्लैट स्क्रीन दी गई है।

Vivo S19 सीरीज के तहत आने वाले इन दोनों ही फोन के कैमरे में भी काफी अंतर देखा गया है। दरअसल S19 Pro में 50MP का Sony IMX921 लेंस मिलता है, जो 8MP के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 50MP के टेलीफोटो लेंस के साथ आता है।

वहीं इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट में 50MP + 8MP का डुअल कैमरा मिलता है। इन दोनों ही फोन्स में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Vivo S19 सीरीज के बैटरी बैकअप की बात की जाए तो कंपनी ने इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी है, जबकि प्रो वेरिएंट में 5500mAh की बैटरी मिलती है। इसके अलावा ये दोनों ही फोन 80W की चार्जिंग के साथ आते हैं।

दरअसल वीवो ने अपने दोनों ही मॉडल्स को चार-चार कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया है। इसमें 8GB RAM + 256GB का स्टोरेज बेस वेरिएंट दिया गया है। वहीं टॉप वेरिएंट 16GB RAM + 512GB के स्टोरेज से लैस है।

Vivo S19 सीरीज की कीमत (Vivo S19 Price)

Vivo S19 सीरीज की कीमत (Vivo S19 Series Price in India) की बात करें तो Vivo S19 की कीमत करीब 28,797 रुपए से शुरू होती है। वहीं Vivo S19 Pro की कीमत 38 हजार रुपए से शुरू हो जाती है। इसके अलावा कंपनी ने S19 को ग्रे, पीच और लाइट ब्लू तीन कलर में लॉन्च किया है। वहीं प्रो मॉडल को कंपनी द्वारा ग्रे, ग्रीन और लाइट ब्लू में लॉन्च किया गया है। हालांकि, भारत में इन दोनों ही फोन को कब लॉन्च किया जाएगा, इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि, भारत में इन दोनों ही फोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story