×

Vivo T3 5G Pro Price: Vivo T3 5G की पहली झलक आई सामने, फोन में मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Vivo T3 5G Pro Price in India: वीवो अपना अपकमिंग फोन Vivo T3 5G को जल्द लॉन्च करेगा। हालांकि, इसके लॉन्च होने से पहले ही Vivo T3 5G की पहली झलक सामने आ गई है।

Anupma Raj
Published on: 12 March 2024 10:32 AM GMT
Vivo T3 5G Pro Price: Vivo T3 5G की पहली झलक आई सामने, फोन में मिलेंगे तगड़े फीचर्स
X

Vivo T3 5G Pro Price: वीवो अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में लगा हुआ है। कंपनी Vivo T3 5G को जल्द लॉन्च करेगा। लेकिन इससे पहले ही Vivo T3 5G की पहली झलक सामने आ गई है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। Vivo T3 5G फोन Vivo T2 5G के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होगा। बता दें वीवो के नए फोन को लेकर E Commerce Website फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लैंडिंग पेज तैयार हो चुका है। जिसके बाद फोन का डिजाइन भी अब सामने आ गया है। तो आइए जानते हैं Vivo T3 5G के फीचर्स और कीमत:

Vivo T3 5G के फीचर्स (Vivo T3 5G Features)

Vivo T3 5G के फीचर्स की बात करें तो वीवो के इस फोन का बैक डिजाइन का लुक सामने आया है। जिसे देखने के बाद फोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ उतारे जाने की उम्मीद की जा रही है। इसके अलावा, फोन LED फ्लैश लाइट के साथ लॉन्च हो सकता है।


लेकिन फिलहाल ये अभी साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है डिवाइस के बैक पर नजर आने वाला तीसरा कैमरा रिंग कैमरा सेंसर होगा या फ्लिकर सेंसर होने वाला है। वहीं कैमरा के अलावा, इस फोन को फ्लैट एज डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है। बता दें फोन के राइट साइड वॉल्यूम कंट्रोलर और पावर की भी नजर आ रही है।

Vivo T3 5G का लॉन्च डेट और कीमत (Vivo T3 5G Launch Date And Price)

Vivo T3 5G की कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो वीवो की ओर से अभी तक नए फोन की कीमत और लॉन्चिंग डेट को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि वीवो का दूसरा लॉन्च इवेंट भी इस महीने ही हो सकता है। जिसके बाद इस फोन से जुड़ी बाकी जानकारी सामने आ सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story