Vivo T3 Ultra: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये दमदार फोन, जानें कीमत

Vivo T3 Ultra Price: वीवो ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo T3 Ultra को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 Sep 2024 6:39 AM GMT
Vivo T3 Ultra
X

Vivo T3 Ultra 

Vivo T3 Ultra Price: वीवो ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo T3 Ultra को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी Vivo T3 Ultra को अपने फ्लैगशिप सेगमेंट में उतार सकती है। Vivo T3 Ultra फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200+ एसओसी प्रोसेसर के साथ आ सकता है। ये फोन स्नैपड्रैगन 7 जीन 3 चिपसेट से लैस होने वाला है। इसके अलावा भी इसके अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Vivo T3 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Vivo T3 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Vivo T3 Ultra Features, Launch Date And Price):

Vivo T3 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Vivo T3 Ultra Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में आ सकता है। लॉन्च से पहले ये स्मार्टफोन BIS सर्टिफिकेशन पर स्पॉट हुआ है। Vivo T3 Ultra को कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200+ एसओसी प्रोसेसर के साथ लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा ये फोन स्नैपड्रैगन 7 जीन 3 चिपसेट से लैस होने वाला है। इस फोन का कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छा होने वाला है। Vivo T3 Ultra Specifications की बात करें तो इस स्मार्टफोन में एक 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। ये फोन 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ आ सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस फोन में यूजर्स को एक 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।


Vivo T3 Ultra के लॉन्च डेट और कीमत (Vivo T3 Ultra Launch Date And Price):

Vivo T3 Ultra के लॉन्च डेट और कीमत (Vivo T3 Ultra Launch Date And Price) की बात करें तो इस फोन के लॉन्च डेट और कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story