×

Vivo TWS 3 Pro Earbuds Price: वीवो का नया ईयरबड्स 40 घण्टे की बैटरी लाइफ के साथ हुआ लांच, जानें कीमत

Vivo TWS 3 और Vivo TWS 3 Pro को चीनी टेक दिग्गज ने Vivo X90 स्मार्टफोन के साथ लांच कर दिया है। वैनिला वीवो टीडब्ल्यूएस 3 की बिक्री 30 नवंबर से शुरू होगी। दोनों मॉडल व्हाइट और ब्लू ह्यू रंग विकल्पों में उपलब्ध हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 24 Nov 2022 12:24 PM GMT
Vivo TWS 3
X

Vivo TWS 3 (Image Credit : Social Media)

Vivo TWS 3 Pro Earbuds Price And Specifications: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपने नए पहनने योग्य ऑडियो डिवाइस के रूप में Vivo TWS 3 और Vivo TWS 3 Pro का अनावरण कर दिया है। ईयरबड्स 3-लेयर नैनो-कम्पोजिट डायफ्राम के साथ सिंगल 12.2 मिमी ड्राइवर से लैस हैं। दोनों नए डिवाइस 5Hz से 40kHz की रेंज में ध्वनि को कवर करने वाले वाइड-बैंड स्पीकर के साथ 1.2Mbps बिटरेट का उपयोग करता है। साथ ही दोनों TWS 3 मॉडल क्वालकॉम के aptX लॉसलेस कोडेक के समर्थन के साथ आते हैं। वीवो के ट्रूली वायरलेस (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स की अगली पीढ़ी अपने पूर्ववर्तियों, वीवो टीडब्ल्यूएस 2 सीरीज़ की तुलना में दोनों मॉडलों पर बेहतर नॉइज़ कैंसलेशन लाती है।

Vivo TWS 3, TWS 3 Pro स्पेसिफिकेशन

Vivo TWS 3 में चीनी स्मार्टफोन निर्माता की अगली पीढ़ी के टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स, और वीवो टीडब्ल्यूएस 3 प्रो मॉडल अपने पूर्ववर्तियों से नॉइज़ कैंसिलेशन करने के स्तर में अपग्रेड द्वारा सुर्खियां बटोर रहे हैं। कंपनी का यह भी कहना है कि प्रो मॉडल को 0.002 प्रतिशत या उससे कम के टोटल हार्मोनिक डिस्टॉर्शन प्लस नॉइज़ (TNS+N) वैल्यू के साथ लो डिस्टॉर्शन पैदा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस बीच, वीवो टीडब्ल्यूएस 3 प्रो मॉडल शोर को 49dB तक कम कर देता है। वीवो टीडब्ल्यूएस 3 मॉडल में 48 डीबी तक शोर में कमी, 4,000hz तक की आवृत्ति के साथ ध्वनि को संभालने की सुविधा है। वैनिला वीवो टीडब्ल्यूएस 3 ईयरबड्स एएनसी डिसेबल के साथ एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे का ऑडियो प्लेबैक ऑफर करते हैं जबकि चार्जिंग केस के साथ कुल 40 घंटे सुनने का समय देते हैं। इस बीच, एएनसी के साथ वीवो टीडब्ल्यूएस 3 प्रो ईयरबड्स ऑडियो प्लेबैक पर 6.8 घंटे तक चले जबकि चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे तक चल सकता है।

वीवो का कहना है कि ईयरबड्स 5Hz से 40kHz के बीच की आवाज निकालने में सक्षम हैं। कनेक्टिविटी के मोर्चे पर, दोनों मॉडलों में ब्लूटूथ 5.3 और LE ऑडियो सपोर्ट है, जो लेटेंसी को 55ms तक नीचे लाने में मदद करता है। मॉडल में 360-डिग्री स्थानिक ऑडियो भी है। वीवो के मुताबिक, दोनों ईयरबड्स 12.2mm ड्राइवर के साथ 3-लेयर नैनो-कम्पोजिट डायफ्राम से लैस हैं। इनमें 1.2 एमबीपीएस बिटरेट पर एपीटीएक्स लॉसलेस सपोर्ट की सुविधा है, जिसका अर्थ है कि इनका उपयोग उच्च-गुणवत्ता वाले ऑडियो ट्रैक्स को सुनने के लिए किया जा सकता है। वीवो के अनुसार, ईयरबड्स में उच्च-गुणवत्ता वाली बाइनॉरल ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है, जो तीन माइक-प्रति बड का उपयोग करती है, जो कॉल के दौरान एएनसी के लिए एक साथ नियोजित होती है।

Vivo TWS 3, TWS 3 Pro की कीमत

नए लॉन्च किए गए वीवो टीडब्ल्यूएस 3 की कीमत लगभग 5,750 रुपये है, जबकि वीवो टीडब्ल्यूएस 3 प्रो मॉडल ईयरबड्स की कीमत लगभग 11,500 रुपये निर्धारित की गई है। वैनिला वीवो टीडब्ल्यूएस 3 की बिक्री 30 नवंबर से शुरू होगी। ईयरबड्स चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं। दोनों मॉडल व्हाइट और ब्लू ह्यू रंग विकल्पों में उपलब्ध हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story