Vivo TWS 3i Earbuds: तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें Review

Vivo TWS 3i Earbuds Price: वीवो ने अपने तगड़े फीचर्स वाले Earbuds Vivo TWS 3i ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 9 Sep 2024 4:45 AM GMT (Updated on: 9 Sep 2024 4:45 AM GMT)
Vivo TWS 3i Earbuds
X

Vivo TWS 3i Earbuds 

Vivo TWS 3i Earbuds Price: वीवो ने अपने तगड़े फीचर्स वाले Earbuds Vivo TWS 3i ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। कंपनी द्वारा लॉन्च की गई ये बजट फ्रेंडली ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स लंबी बैटरी लाइफ और शानदार डिजाइन के लिए पॉपुलर हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Vivo TWS 3i के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Vivo TWS 3i के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, कीमत और रिव्यू (Vivo TWS 3i Features, Specifications, Review And Price):

Vivo TWS 3i के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, कीमत और रिव्यू (Vivo TWS 3i Features, Specifications, Review And Price) की बात करें तो इस Earbuds में कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। TWS 3i के इस इयरबड्स का डिजाइन Apple AirPods जैसा है। इस ईयरबड्स का स्टेम डिजाइन और चार्जिंग केस पेबल शेप (pebble shaped ) में लॉन्च हुआ है। कंपनी द्वारा इस ईयरबड्स को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। इस इयरबड्स का पहला वेरिएंट 45 घंटे की बैटरी लाइफ और दूसरा वेरिएंट 50 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ के साथ आता है। इन दोनों ही वेरिएंट्स के अन्य फीचर्स लगभग एक समान ही हैं।


इन ईयरबड्स में शानदार ऑडियो क्वालिटी के लिए 10mm डायनामिक ड्राइवर्स और DeepX 3.0 स्टीरियो साउंड टेक्नोलॉजी मिलती है। ये Bluetooth 5.3 के जरिए कनेक्ट होते हैं। इन इयरबड्स में AAC, SBC और LC3 जैसे ऑडियो कोडेक्स सपोर्ट मिलता है।

Vivo TWS 3i Earbuds के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo TWS 3i ईयरबड्स 55ms लो लेटेंसी मोड के साथ लॉन्च हुए हैं। इस ईयरबड्स में डुअल डिवाइस कनेक्शन सपोर्ट मिलता है, जिसके जरिए दो डिवाइसेस के बीच स्विच कर सकते हैं। Vivo TWS 3i का स्टैंडर्ड वेरिएंट एक बार फुल चार्ज होने के बाद 10 घंटे की ऑडियो प्लेबैक की सुविधा देता है, जबकि टॉप वेरिएंट वेरिएंट 11 घंटे की प्लेबैक टाइम देने में सक्षम है। इसके अलावा, वीवो के इस धांसू ईयरबड्स में IP54 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस, Jove वॉयस असिस्टेंट, AI नॉइज रिडक्शन, और Find My Headphones जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं।

Vivo TWS 3i Earbuds की कीमत (Vivo TWS 3i Earbuds Price):

Vivo TWS 3i Earbuds की कीमत (Vivo TWS 3i Earbuds Price) की बात करें तो स्टैंडर्ड वेरिएंट की चीन में कीमत 99 युआन करीब 1,100 रुपए है। 50 घंटे की बैटरी लाइफ वाले वेरिएंट की कीमत 129 युआन 1,400 रुपए है। Vivo TWS 3i ईयरबड्स व्हाइट कलर में लॉन्च हुआ है। ये इयरबड्स चीन में Vivo की आधिकारिक वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story